एंटरटेनमेंट

Kartik Aryan को स्ट्रीट फूड खाते देखा गया, Lamborghini के बोनट को बनाया डायनिंग टेबल

Kartik Aryan को स्ट्रीट फूड खाते देखा गया, Lamborghini के बोनट को बनाया डायनिंग टेबल
x

कार्तिक आर्यन 

Kartik Aryan बॉलीवुड के मशहूर एक्टर है.

बॉलीवुड की 'सोनू 'कार्तिक आर्यन आजकल फिल्म फिल्मों में व्यस्त है। वह लगातार बिग बजट की फिल्में कर रहे हैं ।वही उनकी कई फिल्में रिलीज होने को तैयार है, और बहुत ही जल्द उनकी फिल्म धमाका रिलीज होने वाली है।इन दोनों फिल्मों के प्रोमोशन को लेकर कार्तिक काफी बिजी है ।वही हाल में ही बिग बॉस 15 के घर में पहुंचे ,जिसके बाद कार्तिक को स्ट्रीट फूड (Kartik Aryan enjoys chowmein on Juhu )को खाते हुए देखा गया।

दोस्त के संग सड़क पर ही कार्तिक ने चाऊमीन के मजे लिए हालांकि आपने अक्सर देखा होगा इस सेलिब्रेटी अक्सर भीड़ -भाड़ यानी कि पब्लिक प्लेस पर जाने से बचते हैं, लेकिन कार्तिक आर्यन का अंदाज कुछ अलग है। स्टार होते हुए भी इन्होंने सड़क पर आम इंसानों की तरह घूमने फिरने के लिए खुद पर रोक नहीं लगाई।अभी कार्तिक की एक वीडियो वायरल हो रहा है ।जिसमें वह अपने दोस्तों के साथ स्नैक्स कॉर्नर पर चाऊमीन का लुफ्त उठा रहे हैं।

कार के बोनट को कार्तिक ने बनाया डायनिंग टेबल

आप देख सकते हैं कि कैसे आर्यन ने मुस्कुराते हुए अपने दोस्तों के साथ तस्वीरें क्लिक करवाई है ।वह इस कैजुअल आउटिंग के लिए डेनिम लुक में दिखाई दे रहे हैं। कार्तिक आर्यन ने इस मौके पर फूड वैन के सामने ही अपनी लैंबॉर्गिनी पार्क की और इसी महंगी गाड़ी के बोनट पर रखकर, वह खुद और अपने दोस्तों के साथ

चाऊमीन का स्वाद ले रहे हैं। कार्तिक की इन तस्वीरों को विरल भयानी इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

धमाका 19 को नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज

कार्तिक की फिल्म धमाका 19 नवंबर यानी कि आने वाले शुक्रवार को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होना तय है।इस फिल्म को राम माधवानी ने निर्देशित की है ,और यह कोरियन फिल्म 'द टेरर लाइफ' की ऑफिशियल रीमेक ऐसी खबर मिली है।

Article By: Monika Tripathi

Next Story