एंटरटेनमेंट

Kartik Aryan का 14 दिन वनवास खत्म, तस्वीर पोस्ट कर बताया कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव

Manoj Shukla
5 April 2021 10:55 AM GMT
Kartik Aryan का 14 दिन वनवास खत्म, तस्वीर पोस्ट कर बताया कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव
x
Kartik Aryan Corona Report Negative : बाॅलीवुड के चाॅकलेटी ब्वाॅय के रूप में फेमस कार्तिक आर्यन बीते दिनों कोरोना पाॅजिटिव पाए गए थे। जिसके बाद उन्होंने खुद को होम क्वारंटाइन कर लिया था। अब हाल ही में कार्तिक ने सोशल मीडिया में अपनी एक तस्वीर शेयर की हैं।

Kartik Aryan Corona Report Negative : बाॅलीवुड के चाॅकलेटी ब्वाॅय के रूप में फेमस कार्तिक आर्यन बीते दिनों कोरोना पाॅजिटिव पाए गए थे। जिसके बाद उन्होंने खुद को होम क्वारंटाइन कर लिया था। अब हाल ही में कार्तिक ने सोशल मीडिया में अपनी एक तस्वीर शेयर की हैं। जिसमें में उन्होंने लिखा कि उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है।

कार्तिक आर्यन का 14 दिन वनवास खत्म, तस्वीर पोस्ट कर बताया कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव

उनका 14 दिनों का वनवास खत्म हो गया हैं। यानी कि कुल मिलाकर अब कार्तिक आर्यन कोरोना को मात देकर पूरी तरह से स्वास्थ्य हो चुके हैं। बता दें कि कार्तिक आर्यन होम क्वारंटाइन के समय भी काफी सुर्खियों में रहे। इन दिनों को उन्होंने एकता कपूर का सीरियल देखकर समय व्यतीत किया।

काम पर लौटे कार्तिक

कोरोना की रिपोर्ट निगेटिव आने की जानकारी साझा करते हुए कार्तिक ने लिखा कि वह जल्द ही काम पर लौटने वाले हैं। बता दें कि इन दिनों कार्तिक आर्यन भूल-भुलैया 2 फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में उनके साथ कियारा आडवाणी, राजपाल यादव, तब्बू अहम किरदार में नजर आएंगे। यह फिल्म अक्षय कुमार की फिल्म भूल-भुलैया की रीमेक हैं।

फिल्म को निर्देशित अनीम बज्मी कर रहे हैं। जबकि फिल्म टी-सिरीज के बैनर तले तैयार की जा रही हैं। अब यह फिल्म कब तक रिलीज होगी फिलहाल इसकी जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन भूल-भुलैया 2 फिल्म को लेकर कार्तिक सुर्खियों में बने हुए हैं। बीते दिनों इस फिल्म से जुड़े कई तस्वीरें आई थी। जिसमें कार्तिक एवं कियारा नजर आई थी।

Next Story