एंटरटेनमेंट

Karishma Kapoor बनेगी दुल्हन? ये है होने वाला दूल्हा

karishma_kapoor_shadi
x

karishma_kapoor_shadi

करिश्मा कपूर बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. 49 साल की उम्र में एक्ट्रेस की शादी को लेकर तेजी से चर्चा हो रही है.

Karishma Kapoor Marriage | Karishma Kapoor Ki Shadi: करिश्मा कपूर बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. 49 साल की उम्र में एक्ट्रेस की शादी को लेकर तेजी से चर्चा हो रही है. एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने शादी के बाद बॉलीवुड में काम करना बंद कर दिया था. जिसके बाद उन्हें बॉलीवुड में भी फिल्मे मिलना बंद हो गई है. तलाक़ के बाद फिल्म इंडस्ट्री छोड़ चुकीं करिश्मा कपूर एक बार फिर चर्चा में हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो करिश्मा की जिंदगी में एक बार फिर खुशियां आने वाली हैं.

दरअसल कुछ साल पहले से एक्ट्रेस करिश्मा कपूर का बिजनेसमैन संदीप तोषनीवाल के साथ नाम जुड़ता आया है. करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) की तरह संदीप तोषनीवाल ने भी 7 साल से तलाक की लड़ाई लड़ी थी. और फिर तलाक़ ले लिया था. इसके बाद से एक्ट्रेस और करिश्मा कपूर का नाम जुड़ता आ रहा है.

कई सालो से कयास लगाए जा रहे है लो करिश्मा कपूर और संदीप तोषनीवाल शादी कर रहे है. जल्द ही कपूर खानदान में एक बार फिर शहनाई बजने जा रही है. वही कुछ लोग ऐसी बाते भी कर रहे है की करिश्मा कपूर और संदीप तोषनीवाल का ब्रेकअप हो गया है.

करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) के पास दोनों बेटियों की कस्टडी है. करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) और संदीप तोषनीवाल के रिलेशनशिप की हम पुष्टि नहीं करते है. खैर दोनों को कई इवेंट में साथ देखा जा चुका है.

Next Story