एंटरटेनमेंट

Kareena के दूसरे बेटे Jehangir Ali Khan की शक्ल मिलती है इस एक्टर से, आप भी जानिए...

Manoj Shukla
15 Aug 2021 6:38 AM GMT
Kareena के दूसरे बेटे Jehangir Ali Khan की शक्ल मिलती है इस एक्टर से, आप भी जानिए...
x
बाॅलीवुड एक्ट्रेस बेवो यानी की करीना कपूर (Kareena Kapoor khan) के छोटे बेटे जेह का हाल ही में चेहरे सामने आया हैं। जिसे देखने के बाद फैंस यह कहते हुए नजर आए कि जेह बाप पर गया है।

मुम्बई। करीना कपूर खान (Kareena kapoor Khan) किसी न किसी वजह से आए दिन लाइम लाइट में बनी रहती हैं। बीते दिनों उन्होंने प्रेग्नेंसी पर एक किताब लिखी थी। जिसे लेकर वह जमकर सुर्खियों में रही। इस किताब में करीना ने प्रेग्नेंसी के दौरान की ढेर सारी चीजों का उल्लेख किया है। प्रेग्नेंसी बुक के लांच होने से पहले तक उन्होंने अपने छोटे बेटे के चेहरे को रिवील नहीं किया। लेकिन अब उन्होंने एक वीडियो के माध्यम से अपने छोटे बेटे जेह की तस्वीर वायरल की है। जो जमकर सुर्खियों में हैं। तस्वीर को देखने के बाद फैंस के बीच कयासों का दौर शुरू हो गया हैं। ज्यादातर फैंस जेह को सैफ अली की तरह दिखने की बातें कह रहे हैं।

पास से दिखा चेहरा

दरअसल करीना कपूर (Kareena kapoor Khan) हाल ही में अपने छोटे बेटे जेह, पति सैफ अली खान के साथ पिता रणधीर कपूर से मिलने उनके घर पहुंची। इस दौरान जेह का चेहरा काफी पास से दिखा। जेह को पापा सैफ अली खान गोंद में लिए दिखाई दिए। जिसके बाद यह तस्वीर जमकर सुर्खियों में रही।

नैनी के गोद में दिखा जेह

सैफ अली खान एवं करीना (Kareena kapoor Khan) के छोटे बेटे का एक और वीडियो इन दिनों सुर्खियों में हैं। वीडियो में जेह कार के अंदर दिख रहे हैं। खबरों की माने तो जेह नैनी की गोंद में हैं। वीडियो में जेह का चेहरा काफी साफ दिखा। वह तैमूर की तरह बेहद क्यूट नजर आ रहे हैं। तस्वीर देखने के बाद फैंस जेह की जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक फैंस ने कमेंट करते हुए लिखा कि जेह एकदम पापा पर गए हैं। वह अपने पिता सैफ अली खान की तरह दिखते हैं।

दो बेटों की मां है करीना

बता दें कि करीना कपूर दो बेटों की मां हैं। करीना ने 16 अक्टूबर 2012 में सैफ अली खान से शादी की। शादी के लगभग 4 साल बाद तैमूर अली खान का जन्म हुआ। इसी साल करीना ने दूसरे बेटे को जन्म दिया। जिसके नाम का हाल ही में करीना ने खुलासा किया हैं। उन्होंने छोटे बेटे का नाम जेह अली खान रखा है।

Next Story
Share it