एंटरटेनमेंट

Kareena Kapoor ने जिप खोलकर खिंचवाई फोटो, लोगो ने कहा- पटौदी खानदान की हो शर्म करो

Kareena Kapoor ने जिप खोलकर खिंचवाई फोटो, लोगो ने कहा- पटौदी खानदान की हो शर्म करो
x

kareena kapoor khan 

करीना कपूर (Kareena Kapoor) बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है.

करीना कपूर (Kareena Kapoor) बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. करीना को बॉलीवुड में 'बेबो' के नाम से जाना जाता है. दूसरे बच्चे की माँ बनने के बाद करीना कपूर ने खुद को फिट कर लिया है. करीना को चाहने वाले लाखो में है. हाल ही में करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) को उनके ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर ट्रोलर उनके ऊपर भड़क गए और उन्हें भला-बुरा कहने लगे.

लोगो ने किया ट्रोल

जानकारी के मुताबिक करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) को मुंबई के खार में स्पॉट किया गया है. इस दौरान करीना को ब्लैक जैकेट में स्पॉट किया गया है. करीना की इस जैकेट की जीप कुछ ज्यादा ही खुली है. इस दौरान जीप खुली देख लोग उन्हें ट्रोल करने लगे. एक्ट्रेस का ये लुक देख उन्हें लोग अजीब-अजीब चीजे कहते रहते है.



ट्रोलर ने कहा ये

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के जिप खुले रहने की वजह से एक यूजर्स ने उन्हें कहा ये कौन सा स्टाइल है ? वही दूसरे यूजर्स ने कहा शर्म करो दो बच्चो की माँ हो. वही तीसरे यूजर्स ने कहा की मलाइका अरोरा की बहन हो क्या ? इस तरह कई यूजर्स ने उन्हें ट्रोल किया.


युवराज के साथ हुई स्पॉट

करीना कपूर खान को हाल ही में पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) के साथ स्पॉट किया गया है. जहां करीना युवराज के साथ सेल्फी लेते नजर आ रही है. बता दे की युवराज का बदला अंदाज़ लोगो को बहुत पसंद आ रहा है. कहा जा रहा है की दोनों किसी विज्ञापन की शूटिंग कर रहे है.



Next Story