एंटरटेनमेंट

करीना कपूर ने 2 बार ठुकराया था सैफ अली खान का रिश्ता, लेकिन सैफ ने नहीं मानी हार, फिर ऐसे हुआ दोनों का मिलन : LATEST BOLLYWOOD NEWS

Aaryan Puneet Dwivedi
3 March 2021 11:33 AM GMT
करीना कपूर ने 2 बार ठुकराया था सैफ अली खान का रिश्ता, लेकिन सैफ ने नहीं मानी हार, फिर ऐसे हुआ दोनों का मिलन : LATEST BOLLYWOOD NEWS
x
LATEST BOLLYWOOD NEWS: बॉलीवुड की मशहूर कपल्स कहे जाने वाले करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) हाल ही में चौथे बच्चे को जन्म दिया है. इस बीच बॉलीवुड सहित सभी गलियारों में ख़ुशी की लहर है. फिल्म शूटिंग के दौरान दोनों के बीच प्यार बढ़ा था और उसके बाद दोनों ने शादी कर ली थी. 

LATEST BOLLYWOOD NEWS : बॉलीवुड की मशहूर कपल्स कहे जाने वाले करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) हाल ही में चौथे बच्चे को जन्म दिया है. इस बीच बॉलीवुड सहित सभी गलियारों में ख़ुशी की लहर है. फिल्म शूटिंग के दौरान दोनों के बीच प्यार बढ़ा था और उसके बाद दोनों ने शादी कर ली थी.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक करीना और सैफ एक-दूसरे को लगभग 4 साल डेट किया फिर इसके बाद दोनों ने सन 2012 में दोनों ने शादी कर ली. अभी हाल ही में 2021 में करीना ने दूसरे बच्चे को जन्म दिया था. अभी तक उसका नामकरण नहीं हो सका है. वैसे करीना और सैफ ने एक-साथ कई फिल्मो में काम किया लेकिन करीना को सफलता कई साल स्ट्रगल करने के बाद मिली.

एक इंटरव्यू के दौरान करीना कपूर ने खुलासा करते हुए कहा की फिल्म टशन के दौरान हमारी नजदीकियां बढ़ी थी. मुझे नहीं पता था की सैफ इतने ज्यादा रोमांटिक है. करीना ने बताया की जब शूटिंग खत्म होती थी तो हम बाइक में लम्बी ड्राइव करने जाते थे. और बहुत सारी बाते करते थे. उस वक़्त मुझे फील हुआ की मै सैफ से प्यार करने लगी हुईं. करीना ने कहा वैसे तो मै इसके पहले भी कई बार सैफ से मिल चुकी थी लेकिन जो फील मुझे टशन फिल्म से हुआ वो कभी नहीं हुआ था. करीना ने कहा की सैफ ने मुझे खुद फील कराया और प्यार करना सिखाया.

करीना ने बताया की जब सैफ ने उन्हें प्रपोज किया तो उन्होंने न कर दिया. करीना ने कहा की मुझे उस वक़्त कुछ फील नहीं हो रहा था और मै सैफ को फील करना चाहती थी. इसलिए मैंने उनसे कहा की मुझे प्यार की फीलिंग दिलाओ तभी मै तुमसे शादी कर सकुंगी. करीना ने बताया की सैफ ने उन्हें 3 बार प्रपोज किया था और लास्ट टाइम जब उन्होंने प्रपोज किया तो हम पैरिस में थे. सैफ ने उन्हें घुटनो के बल बैकटकार प्रपोज किया था.

करीना ने कहा की सैफ यही नहीं रुके उन्होंने अपने प्यार को साबित करने के लिए अपने हाँथ में मेरा नाम का टैटू गोदवा लिया था. सैफ की इन्ही शरारतो की मै दीवानी हो गई और उनका प्रपोजल एक्सेप्ट कर ली. करीना ने कहा की वो वाकई बेहद खूबसूरत इंसान है.

Next Story