एंटरटेनमेंट

Kareena Kapoor Khan के दूसरे बेटे का हुआ नामकरण! जानिए सैफीना ने क्या रखा है सेकण्ड बेवी का नाम

Kareena Kapoor Khan के दूसरे बेटे का हुआ नामकरण! जानिए सैफीना ने क्या रखा है सेकण्ड बेवी का नाम
x
kareena kapoor khan second son name : करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan)  फरवरी 2021 में दूसरी बार मां बनी हैं। इस दौरान वह जमकर सुर्खियों में रही। करीना के दूसरे बेवी की झलक पाने के लिए लोग बेताब रहे। करीना के दूसरे बेवी को जन्में हुए एक लगभग 5 माह से ज्यादा का समय हो गया है। लेकिन अभी तक करीना एवं सैफ ने अपने दूसरे बेवी के नाम की घोषणा नहीं की है। ऐसे में फैंस लगातार इस इंतजार में है कि कब ये सितारे अपने दूसरे बेवी के नाम की घोषणा करेंगे।

kareena kapoor khan second son name : करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) फरवरी 2021 में दूसरी बार मां बनी हैं। इस दौरान वह जमकर सुर्खियों में रही। करीना के दूसरे बेवी की झलक पाने के लिए लोग बेताब रहे। करीना के दूसरे बेवी को जन्में हुए एक लगभग 5 माह से ज्यादा का समय हो गया है। लेकिन अभी तक करीना एवं सैफ ने अपने दूसरे बेवी के नाम की घोषणा नहीं की है। ऐसे में फैंस लगातार इस इंतजार में है कि कब ये सितारे अपने दूसरे बेवी के नाम की घोषणा करेंगे।

इस बीच खबर आ रही है कि सैफीना ने अपने दूसरे बेटे का नामकरण कर दिया है। लेकिन अभी तक इसकी जानकारी लोगों को नहीं दी है। बाम्बे टाइम्स की एक रिपोर्ट की माने तो सैफीना कपल ने अपने दूसरे बेवी को जे कहकर बुलाते हैं। ऐसे में अब यह पूरी तरह से कंफर्म नहीं है कि यह कपल अपने बेवी का नाम जे ही रखेंगे।

बताते चले कि फरवरी माह में जन्में दूसरे बेवी की तस्वीर अभी तक करीना ने सार्वजनिक नहीं की हैं। जब भी करीना अपने छोटे बेवी की तस्वीर शेयर करती है तो वह उसका चेहरा छिपा लेती हैं।

एक इंटरव्यू के दौरान करीना ने कहा था कि वह ऐसा इसलिए करती है, क्योंकि उन्हें डर है कि कहीं उनके बच्चे को किसी की नजर न लग जाए। कुल मिलाकर करीना ने अभी तक न ही अपने छोटे बेवी के नाम की घोषणा की है और न ही कोई तस्वीर शेयर की है। ऐसे में करीना के दूसरे बच्चे का नाम एवं तस्वीर देखने के लिए उनके ढेर सारे फैंस बेताब हैं।

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

    Next Story