एंटरटेनमेंट

Kareena Kapoor Khan ने सीता के रोल के लिए मांग ली फीस कि मेकर्स चौक गए

Kareena Kapoor Khan ने सीता के रोल के लिए मांग ली फीस कि मेकर्स चौक गए
x
मुंबई :  बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Bollywood Kareena Kapoor Khan) के पास कुछ महीने पहले आलौकिक देसाई फिल्म की स्क्रिप्ट लेकर गए थे। करीना ने फिल्म में सीता का रोल करने के लिए मोटी रकम की मांग कर दी। इससे मेकर्स चौंक गए, लेकिन वह अभी भी उनके नाम पर विचार कर रहे हैं।

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Bollywood Kareena Kapoor Khan) के पास कुछ महीने पहले आलौकिक देसाई फिल्म की स्क्रिप्ट लेकर गए थे। करीना ने फिल्म में सीता का रोल करने के लिए मोटी रकम की मांग कर दी। इससे मेकर्स चौंक गए, लेकिन वह अभी भी उनके नाम पर विचार कर रहे हैं।

फिल्म लाल सिंह चड्ढा में आएँगी नजर

करीना पिछले दो दशकों से इंडस्ट्री में राज कर रही हैं। जल्दी ही वह अब आमिर खान के साथ फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगी। पिछले दिनों पौराणिक काल की गाथा सीता के मेकर्स ने करीना से संपर्क किया है। आलौकिक देसाई कुछ महीने पहले उनके पास फिल्म लेकर गए थे।

रिपोर्ट के मुताबिक, करीना पहले वीरे दी वेडिंग-2 और हंसल मेहता की एक फिल्म की शूटिंग करेंगी, क्योकि इन फिल्मों की शूटिंग एक-एक महीने में पूरी जाएगी। वहीं, सीता की शूटिंग और प्रोडक्शन के लिए कम से कम 8 से 10 महीने का समय चाहिए होगा। इसलिए उस समय उनका पूरा फोकस इस फिल्म पर होगा।

दरअसल, करीना यह अच्छी तरह जानती हैं कि यह फिल्म उनके लिए काफी बड़ी साबित होगी, क्युकी यह सीता के दृष्टिकोण से रामायण की एक रीटेलिंग है।

रिपोर्ट में बताया गया, करीना कपूर अपनी एक फिल्म के लिए 6 से 8 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं। ऐसे में इस फिल्म के लिए उन्होंने 12 करोड़ रुपए मांग कर फिल्ममेकर को चौंका दिया है।

फिलहाल फिल्ममेकर अपने फैसले पर एक बार फिर से विचार कर रहे हैं। इसलिए हो सकता है कि फिल्म में वह किसी यंग एक्ट्रेस को भी कास्ट कर सकते हैं, इसको लेकर बातचीत अभी भी जारी है। लेकिन, बेबो अब भी फिल्ममेकर की पहली पसंद बनी हुई हैं।

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

    Next Story