एंटरटेनमेंट

Kareena Kapoor Khan ने लंबे समय बाद चुप्पी तोड़ी, कहा - मै दर्द से गुजर रही, लेकिन कोई..

Kareena Kapoor Khan ने लंबे समय बाद चुप्पी तोड़ी, कहा - मै दर्द से गुजर रही, लेकिन कोई..
x
Kareena Kapoor Khan बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है.

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) बॉलीवुड टाउन की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक है। सोशल मीडिया पर यह अभिनेत्री काफी पॉपुलर है। इनके द्वारा की गई हर पोस्ट जबरदस्त रूप से वायरल होती रहती है। अभी हाल में ही इस अभिनेत्री ने अपनी ऑफिशल इंस्टाग्राम हैंडल से योग करते हुए एक पोस्ट साझा की। इस पोस्ट के माध्यम से इन्होंने अपनी योगा की एक लंबी यात्रा को कैप्शन के जरिए लिखा और अपने फैंस के साथ शेयर किया। इस लंबे चौड़े मैसेज में उन्होंने कई बातें खुलकर कहीं।

बेबो ने कहा कंसिस्टेंसी ही मंत्रा है

करीना खुद योगा करती हुई इस फोटो में नजर आ रही है। इन्होंने लिखा मेरे लिए योग की जर्नी 2006 में शुरू हुई थी ।जब मैंने' टशन' और 'जब वी मेट मूवी'साइन किया था। इसी से मुझ में फिटनेस और मजबूती आई। अब तो बच्चों को जन्म देने के बाद मैं बहुत थकी और दर्द से भर गई हूं। लेकिन बहुत ही जल्द वापस से अपनी फिटनेस पाने की कोशिश में लगी हुई हूं। मेरा योग टाइम मेरा अपना टाइम ही रहेगा। कंसिस्टेंसी असल मायने में मेरे लिए मंत्र है।

फैंस ने नहीं सेलिब्रेटी भी कर चुके लाइक

कैटरीना की पोस्ट और इसमें लिखे कैप्शन को देखकर उनके फैंस में एक नई उमंग से जगने लगी है। कैटरीना को पसंद करने वाले के अलावा बेबो की इस पोस्ट को कई बड़े सेलिब्रिटी भी लाइक कर चुके हैं।कैटरीना कैफ ने भी बेबो की इस पोस्ट को पसंद किया है।दरअसल करीना की इस पोस्ट से पहले' इंटरनेशनल योगा डे 'के अवसर पर उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर अपनी एक पुरानी फोटो भी शेयर की थी ।जिसमें एक पैर ऊपर करके करीना समुद्र के किनारे वाइट कलर की बिकनी को पहनने योगा करती नजर आ रही थी। इस फोटो में लिखें कैप्शन के मुताबिक बेबो ने लिखा कि अपने दिमाग को आजाद छोड़ दीजिए।

Article By: Monika Tripathi

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story