2021/07/77-kareena-kapoor-khan-the-pregnancy-bible.jpg

करीना कपूर खान की किताब 'The Pregnancy Bible' विवादों में, ईसाई धर्म के लोग बेबो के खिलाफ FIR दर्ज कराने पहुंचे

RewaRiyasat.Com
रीवा रियासत डिजिटल
20 Jul 2021

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर खान उर्फ़ बेबो (Kareena Kapoor Khan aka Bebo) की किताब 'The Pregnancy Bible' विवादों में आ गई है. ईसाई समाज (Christian Society) के लोगों ने इसके शीर्षक (Title) पर आपत्ति जाहिर की है. जबलपुर में करीना के खिलाफ FIR दर्ज करने के लिए ईसाई समाज के लोगों ने शिकायती पत्र लिखा है. 

बता दें अपनी गर्भावस्था के दौरान सैफ अली खान की पत्नी करीना कपूर खान ने 'द प्रेगनेंसी बाइबिल' नामक एक बुक लिखी थी. उनकी इस किताब के शीर्षक पर ईसाई समाज के लोग आक्रोशित हो गए. जबलपुर में सर्व ईसाई महासभा ने इसका विरोध किया है. 

किताब के शीर्षक से बाइबिल शब्द हटाया जाए 

ईसाई महासभा ने करीना कपूर की इस पुस्तक के शीर्षक के विरोध में जबलपुर के ओमती थाना में शिकायत पत्र देते हुए बताया है कि इस किताब के शीर्षक में बाइबिल शब्द का प्रयोग कर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुँचाया गया है. इस वजह से देश भर का ईसाई समुदाय आहत हुआ है. इस पुस्तक से बाइबिल शब्द हटाया जाय, और लेखिका और पब्लिकेशन कंपनी के विरुद्ध कार्रवाई की जाय. 

पुलिस ने आवेदन लिया 

ओमती थाना की पुलिस द्वारा करीना कपूर के विरूद्ध की गई शिकायत का आवेदन ले लिया गया है. लेकिन FIR दर्ज नहीं की गई है. पुलिस का कहना है कि मामले को लेकर वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराया गया है. वहीं सर्व ईसाई महासभा के लोगों का कहना है कि अगर पुलिस मामला पंजीबद्ध कर कार्रवाई नहीं करती तो कोर्ट की शरण लेगे. 

करीना कपूर खान की किताब 'The Pregnancy Bible' विवादों में, ईसाई धर्म के लोग बेबो के खिलाफ FIR दर्ज कराने पहुंचे

Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER