एंटरटेनमेंट

Kareena Kapoor Khan हुईं Oops Moment का शिकार, ब्लाउज ने दिया धोखा फिर तो हद ही हो गई

Kareena Kapoor Khan हुईं Oops Moment का शिकार, ब्लाउज ने दिया धोखा फिर तो हद ही हो गई
x
Kareena Kapoor Khan कई बार Oops Moment का शिकार हो चुकी है.

Kareena Kapoor Oops Moment: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) अपनी शादीशुदा जिंदगी बहुत ही खूबसूरती से बिता रही है. हाल ही में करीना कपूर खान फिल्मो की शूटिंग में व्यस्त है. आज हम आपको करीना कपूर खान के बारे में बताने जा रहे है जब उन्हें अपने कपड़ो की वजह से सरेआम भरी महफ़िल में ऊप्स मोमेंट (Kareena Kapoor Oops Momemt Photo Viral) का शिकार होना पड़ा था. खैर ये बात अब आम हो गई है करीना ही नहीं कई बॉलीवुड एक्ट्रेस भी ऊप्स मोमेंट का शिकार हो चुकी है.

बता दे की करीना कपूर खान एक फंक्शन में गई थी. इस दौरान उनके ब्लाउज़ ने उन्हें धोखा दे दिया. करीना ने एक शानदार साड़ी पहनी थी. इसी दौरान उनका ब्लाउज धोखा दे गया. फिर उन्हें एक सेफ्टी पिन के जरिए ब्लाउज को संभालना पड़ा था. इस दौरान करीना कपूर को Oops Moments यानी शर्मिंदगी का शिकार होना पड़ा. अगर अचानक से पिन खुल जाती तो उनका पल्लू भी हट सकता था.


हालांकि करीना कपूर ने जल्दी से अपनी साडी की पल्लू पकड़ लिया और खुद को ऑप्स मोमेंट से खुद को संभाला. करीना कपूर खान जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्डा' में नजर आने वाले है. इस फिल्म में उनके साथ मशहूर एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) भी नजर आने वाले है.

Next Story