एंटरएं टेनमेंट

इस बात से बेहद दुखी है करीना कपूर, कहा- घर लेट आओ तो होता है कैरेक्टर पर शक

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:38 AM GMT
इस बात से बेहद दुखी है करीना कपूर, कहा- घर लेट आओ तो होता है कैरेक्टर पर शक
x
करीना कपूर एक बार फिर से प्रेग्नेंट हैं। वह दूसरी बार मां बनने जा रही हैं। इस बात से वह काफी खुश हैं। इसके अलावा पति सैफ भी काफी खुश हैं।

इस बात से बेहद दुखी है करीना कपूर, कहा- घर लेट आओ तो होता है कैरेक्टर पर शक

अभिनेत्री करीना कपूर एक बार फिर से प्रेग्नेंट हैं। वह दूसरी बार मां बनने जा रही हैं। इस बात से वह काफी खुश हैं। इसके अलावा पति सैफ भी काफी खुश हैं। बीते दिनों उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग कम्पलीट की। हाल ही में करीना का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह महिलाओं की समस्याओं को उजागर करती हुई नजर आई।

AMAZON DEALS – UPTO 50% OFF

करीना वीडियो में उन लोगों से खासा गुस्सा दिखी जो महिलाओं पर आए दिन टीका-टिप्पणी करते रहते हैं। करीना कहती है कि महिलाओं को आज भी कई तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ता हैं। वह कहती है कि महिलाए ज्यादा पढ़ ले तो उन्हें चश्मीस कहा जाता है, लिपिस्टिक ज्यादा हो गई ए हिरोइन, घर लेट पहंुची तो कैरेक्टर पर शक, वह कहती है कि मैं बस ये कहना चाहती हूं कि मेरा हक कहा।

Salman Khan ने Raveena Tandan के साथ की थी ऐसी हरकत की सुनकर आपको भी आ जाएंगी गुस्सा..

करीना की यह बात बिल्कुल जायज है। क्योंकि 21 सदी में भी महिलाएं अपने हक के लिए लड़ रही हैं। कई जगहों पर आज भी उन्हें बराबरी का दर्जा नहीं दिया गया है।

मालदीव्स हनीमून मनाने पहुंची काजल अग्रवाल, बीच पर टाइटैनिक पोज देते शेयर की बोल्ड तस्वीर

बता दें कि इन दिनों करीना सेफ्टी पर खासा ध्यान दे रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस का आज मुम्बई स्थित महमूद स्टूडियों पहुंची थी। जहां वह मीडियो कर्मियों को तस्वीर दे रही थी। इस दौरान सेफ्टी को लेकर बेहद एलर्ट दिखी। वह लोगों को सख्त हिदायत देती नजर आई कि दूरी बनाकर रखे और चेहरे पर मास्क जरूर लगाए।

Best Sellers in Shoes & Handbags

बताते चले कि इस समय करीना प्रेग्नेंट है। वह मां बनने वाली हैं। लिहाजा किसी भी की प्रकार कोताही नही बरतना चाहती हैं। वह अपने काम के सिलसिले में घर से बाहर जरूर निकलती है। लेकिन पूरे ऐहतियात एवं सुरक्षा के साथ। क्योंकि अभी देशभर में कोरोना वायरस का कहर कम नहीं हुआ है। इसलिए सतर्क रहना एवं सुरक्षित रहना बेहद जरूरी है।

नोरा को साड़ी वाले लुक में देख दीवाने हुए फैंस, देखे तस्वीरें

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

Next Story
Share it