एंटरटेनमेंट

कपिल शर्मा शो से क्यों नाराज़ हुईं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, शो के गार्ड ने की ऐसी हरकत, मेकर्स को मांगनी पड़ी माफ़ी

Abhijeet Mishra
24 Nov 2021 7:21 AM GMT
कपिल शर्मा शो से क्यों नाराज़ हुईं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, शो के गार्ड ने की ऐसी हरकत, मेकर्स को मांगनी पड़ी माफ़ी
x
Kapil Sharma Show: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी अपनी किताब 'लाल सलाम' का प्रमोशन करने के लिए कपिल शर्मा शो में आने वाली थीं, लेकिन इतना नाराज हो गईं की शूटिंग ही नहीं हो पाई

Kapil Sharma Show: कलर्स चैनल में आने वाले कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में इस बार केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पहुंचने वाली थीं, लेकिन शो की शूटिंग शुरू होने से पहले ही उनके साथ कुछ ऐसी घटना हो गई की स्मृति ईरानी खूब नज़र हो गईं, और बिना शूटिंग किए ही वापस लौट गईं, शो के मेकर्स मंत्री से मिन्नतें करते रहे लेकिन स्मृति ईरानी नहीं मानी। और शो कैंसिल हो गया।

दरअसल केंद्रीय मंत्री और पूर्व डेली सोप एक्ट्रेस स्मृति ईरानी अपनी किताब 'लाल सलाम' का प्रमोशन करने के लिए शो में पहुंचने वाली थी, लेकिन वहां मौजूद एक गार्ड उन्हें पहचान नहीं पाया जिससे नाराज़ स्मृति ईरानी से शो में शूटिंग करने से ही मना मर दिया, प्रोडक्शन टीम ने मंत्री इरानी से बात करने की बहुत कोशिश की, लेकिन घंटो मशक्क्त करने के बाद भी बात नहीं बनी.

ऐसा क्या कर दिया गार्ड ने

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी अपने ड्राइवर और दो लोगों के साथ शो की शूटिंग में पहुंची थीं.एंट्रेंस गेट के खड़े सुरक्षा गार्ड 'अन्ना' उन्हें पहचान नहीं पाया और स्मृति ईरानी को बहार गेट पर ही रोक दिया। स्मृति ईरानी ने गार्ड से कहा 'कि हमे शो के लिए आमंत्रित किया गया है मैं शो की मेन गेस्ट हूँ,' फिर भी गार्ड नहीं माना और कहा 'हमें कोई आदेश नहीं मिला है सॉरी मेडम मैं आपको अंदर नहीं जाने दे सकता'।

मंत्री के सामने फ़ूड डिलेवरी करने वाले को जाने दिया

इधर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी गार्ड को समझाने की कोशिश कर रहीं थी वहीँ गार्ड उन्हें अंदर जाने से मना कर रहा था। इसी बीच एक जोमोटो का फ़ूड डिलेवर करने वाला शख्स दोनों के सामने अंदर चला गया और गार्ड ने उससे कुछ पूछा तक नहीं, इस बात से स्मृति ईरानी बेहद ख़फ़ा हो गईं और बगैर शूटिंग किए वापस लौट आईं।

भाग खड़ा हुआ गार्ड

जब गार्ड को पता चला कि जिस महिला को वह अंदर जाने से मना कर रहा वो कोई और नहीं बल्कि केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी थीं, तो उसकी बुद्धि खुल गई और वहां से भाग गया और अपना मोबाइल बंद कर दिया। इस घटना के बाद प्रोडक्शन वालों से स्मृति ईरानी काफी नाराज़ हुईं।

लाल सलाम किताब लिखने में 10 साल लगे

स्मृति ईरानी ने एक थ्रिलर बुक 'लाल सलाम' लिखी है जिसे लिखने में उन्होंने अपने 10 साल दिए हैं , वेस्टलैंड पब्लिशिंग की यह किताब 29 नवंबर को लांच होनी है। इसी किताब के प्रमोशन के लिए मंत्री कपिल शर्मा शो के लिए पहुंची थीं लेकिन उनके साथ ऐसी घटना हो गई।

Next Story
Share it