एंटरटेनमेंट

39 साल की उम्र में कन्नड़ स्टार चिरंजीवी का निधन, शोक में साउथ फिल्म इंडस्ट्री

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:23 AM GMT
39 साल की उम्र में कन्नड़ स्टार चिरंजीवी का निधन, शोक में साउथ फिल्म इंडस्ट्री
x
कन्नड़ के मशहूर स्टार चिरंजीवी सारजा का 39 वर्ष की उम्र में निधन हो गया है, जिससे पूरी साउथ फिल्म इंडस्ट्री शोक में है. 7 जून को दिल का दौरा

वर्ष 2020 फिल्म जगत के लिए भी अच्छा नहीं है. इस वर्ष कई दिग्गज अभिनेता की मृत्यु हो गई है. अब साउथ फिल्म इंडस्ट्री को भी बड़ा झटका लगा है. यहाँ कन्नड़ के मशहूर स्टार चिरंजीवी सारजा का 39 वर्ष की उम्र में निधन हो गया है, जिससे पूरी साउथ फिल्म इंडस्ट्री शोक में है. 7 जून को दिल का दौरा पड़ने से एक्टर का निधन हो गया. रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर को सांस संबंधी समस्या थी और उन्हें बेंगलुरु के जयनगर में एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. यहां पर एक्टर ने दम तोड़ दिया.

भारत में फटा कोरोना बम, पांच दिन से लगातार हो रही इतनी मृत्यु की चौका देगा, पढ़िए

चिरंजीवी सारजा के निधन से उनके फैन्स और फिल्म जगत के साथियों को बड़ा सदमा पहुंचा है. इतनी कम उम्र में एक्टर के चले जाने से सभी दुखी हैं और सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं. एक्टर शादीशुदा थे और उनकी वाइफ का नाम मेघना राज था. वे एक्टर ध्रुव सारजा के बड़े भाई थे और साउथ इंडस्ट्री के एक्शन किंग अर्जुन सारजा के भतीजे थे. वे कन्नड़ सिनेमा के दिग्गज एक्टर शक्ति प्रसाद के पोते थे.

साउथ इंडस्ट्री भी एक्टर के निधन से काफी दुखी है. एक्ट्रेस प्रियामिनी, एक्टर विलास नायक और पूर्व क्रिकेटर अनिल कुंबले ने एक्टर के निधन पर दुख व्यक्त किया है. विलास नायक ने लिखा- चिरंजीवी सारजा के निधन की खबर से काफी दुखी हूं और स्तब्ध भी. यकीन ही नहीं हो रहा. एक प्रतिभाशाली नौजवान एक्टर को हमने खो दिया. भगवान उनके परिवार को शक्ति दे.

इतनी कमाई करके अक्षय ने बनाई Forbes की सूची में जगह, Top 100 में अकेले भारतीय

क्रिकेटर अनिल कुंबले ने भी जताया दुख

पूर्व भारतीय क्रिकेटर अनिल कुंबले ने लिखा- चिरंजीवी सारजा के निधन की खबर से दुखी हूं. एक यंग टेलेंट का अंत जल्दी हो गया. एक्टर को विनम्र श्रद्धांजलि.

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story