एंटरएं टेनमेंट

नई नवेली भाभी के साथ जमकर ठुमके लगाई कंगना रनौत, वीडियो हुआ वायरल

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:38 AM GMT
नई नवेली भाभी के साथ जमकर ठुमके लगाई कंगना रनौत, वीडियो हुआ वायरल
x
कंगना रनौत के भाई अक्षत की बीते दिनों शादी हुई। इस शादी में कंगना कभी भाई को हल्दी लगाती हुई नजर आई तो कभी वह भाई के साथ जमकर

नई नवेली भाभी के साथ जमकर ठुमके लगाई कंगना रनौत, वीडियो हुआ वायरल

एक्ट्रेस कंगना रनौत के भाई अक्षत की बीते दिनों शादी हुई। इस शादी में कंगना कभी भाई को हल्दी लगाती हुई नजर आई तो कभी वह भाई के साथ जमकर मस्ती करते हुए दिखी। कुल मिलाकर कंगना इन दिनों अपने भाई के शादी को जमकर इंज्वाॅय कर रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस कंगना रनौत का एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।

वायरल हो रहे वीडियो में कंगना नई नवेली भाभी के साथ जमकर ठुमके लगा रही हैं। कंगना का यह वीडियो सोशल मीडिया में खूब सुर्खियां बटोर रहा है। वीडियो कंगना देशी गाने पर ढेर सारी महिलाओं एवं भाभी के साथ डांस में मशगूल हैं। उनका डांस वीडियो हर कोई जमकर पसंद कर रहा हैं। कंगना के इस वीडियो पर अब तक लगभग 56 हजार लाइक मिल चुके हैं।

समुद्र की गहराई के बीच में काजल अग्रवाल ने पति संग मनाया हनीमून, बेडरूम देख चौक जाएंगे आप…

वीडियो शेयर करते हुए कंगना ने बताया कि भाई की शादी में वह फोलक म्यूजिक पर जमकर डांस की। उन्होंने कैप्शन में लिखा कि इस गाने में महिलाओं के एक्सप्रेशन एवं मां के प्रेम को दर्शाता है। डांस के दौरान कंगना रनौत सिर पर टोपी भी लगा रही थी। उनकी यह टोपी सहज ही लोगों को काफी आकर्षित कर रही थी।

कंगना जब डांस कर रही थी इस दौरान उनके साथ कई महिलाएं डांस करती हुई नजर आई। कंगना के इस डांस को ढेर सारे लोगों ने पसंद किया और इसमें अपना रिएक्शन देते हुए इसे बेहद ही शानदार बताया।

बंगला फिल्मों के प्रथम दादा साहब फाल्के पुरस्कार पाने वाले व्यक्ति थे सौमित्र चटर्जी, इस निर्देशक के साथ की 14 फिल्में

Rangoli : दीवाली पर इन एक्ट्रेसों ने बनाई जमकर रंगोलियां, तस्वीरों एवं वीडियो हुआ वायरल

Next Story
Share it