एंटरटेनमेंट

Kamal Kumar ने घुटने के बल बैठ किया Nia Sharma को प्रपोज, सेट में मच गया हड़कंप

Kamal Kumar ने घुटने के बल बैठ किया Nia Sharma को प्रपोज, सेट में मच गया हड़कंप
x
Kamal Kumar ने घुटने के बल बैठ किया Nia Sharma को प्रपोज, सेट में मच गया हड़कंप नई दिल्ली : टेलीविजन दुनिया की सबसे बोल्ड और स्टाइलिश एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) इन दिनों सोशल मीडिया में हड़कंप मचा रही हैं। बता देगी निया शर्मा (Nia Sharma) ने बॉलीवुड सहित टीवी दुनिया में कई सुपरहिट शो किया है। आज हम आपको बताने जा रहे हैं निया शर्मा (Nia Sharma) के को-स्टार कमल कुमार (Kamal Kumar) ने बीच शूटिंग में घुटने के बल बैठकर उन्हें प्रपोज क्यों कर दिया था।

नई दिल्ली : टेलीविजन दुनिया की सबसे बोल्ड और स्टाइलिश एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) इन दिनों सोशल मीडिया में हड़कंप मचा रही हैं। बता देगी निया शर्मा (Nia Sharma) ने बॉलीवुड सहित टीवी दुनिया में कई सुपरहिट शो किया है। आज हम आपको बताने जा रहे हैं निया शर्मा (Nia Sharma) के को-स्टार कमल कुमार (Kamal Kumar) ने बीच शूटिंग में घुटने के बल बैठकर उन्हें प्रपोज क्यों कर दिया था।

बता दे की निया शर्मा (Nia Sharma) कम समय में सबसे तेजी से फेमस होने वाली एक्ट्रेस में से एक हैं। निया शर्मा (Nia Sharma) को टीवी की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस के रूप में जाना जाता है। एक इंटरव्यू के दौरान एक्टर कमल कुमार (Kamal Kumar) ने बताया कि हम एक म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाले हैं.

इस दौरान शूटिंग की तैयारी चल रही थी और मैंने सोचा कि कुछ नया करते हैं और मैंने फिर उठकर अचानक घुटने में बैठ कर निया को प्रपोज कर दिया ऐसा करने पर डायरेक्टर समेत सारे सेट को झटका लग गया।

कमल कुमार (Kamal Kumar) ने बताया कि इसमें सीरियस कुछ नहीं था. बस हम एक मजाक कर रहे थे। निया की तारीफ करते हुए कमल ने कहा कि वैसे नियाज ऐसी खूबसूरत एक्ट्रेस को कौन प्रपोज नहीं करना चाहेगा।

इन शो में किया काम

बता दे कि निया शर्मा (Nia Sharma) ने फेमस टीवी शो एक हजारों में मेरी बहना है, जमाई राजा, इश्क में मरजावा, नागिन जैसे सुपरहिट शो में काम किया है।

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

    Next Story