एंटरएं टेनमेंट

जूही ने कहा कुछ भी कर लो मै आमिर खान को Kiss नहीं कर सकती, फिर आमिर ने कर दिया ये घिनौना काम...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:38 AM GMT
जूही ने कहा कुछ भी कर लो मै आमिर खान को Kiss नहीं कर सकती, फिर आमिर ने कर दिया ये घिनौना काम...
x
जूही ने कहा कुछ भी कर लो मै आमिर खान को Kiss नहीं कर सकती, फिर आमिर ने कर दिया ये घिनौना काम...मुंबई: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्ट कहे

जूही ने कहा कुछ भी कर लो मै आमिर खान को Kiss नहीं कर सकती, फिर आमिर ने कर दिया ये घिनौना काम…

मुंबई: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्ट कहे जाने वाले आमिर खान बॉलीवुड के ऐसे सितारे हैं. जो अपने दम पर फिल्म हिट करा देते हैं. आज हम आपको बताते हैं कि एक्ट्रेस जूही चावला ने आखिर आमिर खान को Kiss करने से क्यों मना कर दिया था।

बॉलीवुड में जूही चावला 90 के दशक की फेमस एक्टर्स थी उसी समय आमिर भी बॉलीवुड में अपनी जगह जमा रहते हैं। एक शूटिंग के दौरान आमिर खान को जूही चावला को किस करना था. जिस पर जूही चावला ने मना कर दिया। वहीं पर आमिर ने अपनी बेइज्जती महसूस की।

जानकारी के मुताबिक सॉन्ग 'अकेले हैं तो क्या गम है' में आमिर खान को जूही चावला को किस करना था लेकिन जूही चावला ने मना कर दिया तो फिल्म के निर्देशक भड़क गए. निर्देशक ने इस गुस्से में सारे क्रु मेंबर्स को बैठ जाने को कहा.

जब शराब लेने ड्रम लेकर निकले थे बालीवुड के एक्टर, मोहल्लों वालों ने कही थी यह बात

यह देखकर जूही चावला भी आश्चर्यचकित हो गई डायरेक्टर के गुस्से को बढ़ता देख जूही चावला ने हामी भर ली और आमिर खान के साथ किस किया। वही आमिर खान कई एक्टर्स के साथ मजाक किया करते थे और 1 दिन जूही चावला से भी घिनौनी हरकत कर दी जिसके बाद जूही चावला कई महीनों तक उनसे बात नहीं की थी।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आमिर ने जूही चावला से कहा कि उन्हें ज्योतिष विद्या आती है और उनका हाथ देखकर वह भविष्य बता सकते हैं। यह सुनकर जैसे ही जूही चावला ने अपना हाथ आगे किया तो आमिर ने उनके हाथ पर थूक दीया और भाग गए।

गुस्से में जूही ने कहा कि यह हरकत उनको पसंद नहीं है और वह उनके साथ कभी फिल्म नहीं करेंगे। खैर ऐसा भद्दा मजाक आमिर खान कई एक्टर्स के साथ कर चुके हैं।

जब खुशबू के साथ रोमेंटिक सीन देते समय कांप रहे थे गोविंदा, निर्देशक ने कहा ये तेरी.., द कपिल शर्मा शो में एक्टर ने सुनाया मजेदार किस्सा

जब अनुष्का को फ़ोन करके बहुत देर तक रोए थे विराट, खबर पढ़ निकल जाएंगे आँख से आंसू …

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Next Story
Share it