एंटरटेनमेंट

Jiah Khan Suicide Case: जिया खान खुदकुशी मामले में आई बड़ी खबर, सूरज पंचोली को...

Jiah Khan Suicide Case: जिया खान खुदकुशी मामले में आई बड़ी खबर, सूरज पंचोली को...
x

जिया_सूरज 

जिया खान (Jiah Khan) केस में सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) को बड़ी राहत मिली है.

Jiah Khan Suicide Case: जिया खान (Jiah Khan) बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस थी. इनका असली नाम नफीसा खान था. जिया को फिल्म 'गजनी' में बेस्ट अभिनय के लिए जाना जाता था. यही नहीं जिया 2010 में आई फिल्म 'हॉउसफुल' में भी नजर आई थी. बताया जाता है की जिया ने 3 जून को 2013 को जिया खान ने उनके घर पर फांसी के फंदे से लटका पाया गया था। इस हत्या या आत्महत्या के पीछे बॉलीवुड के एक्टर आदित्य पांचोली के बेटे सूरज पांचोली का हाथ बताया जा रहा था। पुलिस ने सूरज पांचोली को गिरफ्तार भी कर लिया था.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बॉलीवुड अभिनेत्री जिया खान (Jiah Khan) की कथित खुदकुशी मामले में और जांच की अनुमति के अनुरोध वाली याचिकाओं को खारिज कर दिया. ये याचिकाएं केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) और जिया की मां राबिया खान ने दायर की थीं.

एक्टर सूरज पंचोली के वकील प्रशांत पाटिल ने सीबीआई की दायर याचिकाओं पर आपत्ति जताते हुए कहा कि इस पूरे मामले का फैसला हाईकोर्ट और सुप्रीम कोर्ट पहले ही कर चुका है. वहीं, दोनों पक्षों की दलीलों पर गौर करते हुए विशेष अदालत ने याचिका को पूरी तरह खारिज कर दिया.

जिया ने 3 जून 2013 को सुसाइड किया था. सूरज पंचोली उनके बॉयफ्रेंड थे, जिया के निधन के बाद सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) का नाम इस केस में सामने आया था. जहां जांच के बाद इस केस में सूरज के खिलाफ कोई पुख्ता सबूत नहीं मिले थे.

Next Story