एंटरटेनमेंट

Rani Mukerji को अपनी बहु बनाना चाहती थी Jaya Bachchan, धोखे से बन गई Aishwarya Rai

Rani Mukerji को अपनी बहु बनाना चाहती थी Jaya Bachchan, धोखे से बन गई Aishwarya Rai
x

jaya_rani_abhishek

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रानी मुखर्जी भले ही फिल्मो से दूर है लेकिन उन्हें चाहने वाले आज भी लाखो में है.

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) भले ही फिल्मो से दूर है लेकिन उन्हें चाहने वाले आज भी लाखो में है. बता दे की 2007 में रानी मुखर्जी और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने एक साथ फिल्म 'लागा चुनरी में दाग' में काम किया था. ये फिल्म फ्लॉप हो गई और दूसरी तरफ रानी मुखर्जी का बच्चन परिवार की बहु बनने का सपना भी टूट गया. दरअसल, कम ही लोग जानते हैं कि ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) से पहले बच्चन खानदान की बहू रानी मुखर्जी बनने वाली थी. लेकिन जया की ही वजह से अभिषेक-रानी के बीच ब्रेकअप हो गया.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जया बच्चन ने अभिषेक और रानी मुखर्जी के रिश्ते को मंजूरी दे दी थी। क्योंकि जया की तरह ही रानी भी बंगाली थीं. लेकिन जब जया बच्चन और रानी मुखर्जी फिल्म लागा चुनरी में दाग में साथ में काम कर रही थीं तो सेट पर दोनों के बीच तनाव शुरू हो गया. कहा तो ये भी जाता है कि दोनों के बीच बहसबाजी भी हुई। इसका असर अभिषेक और रानी के रिश्ते पर भी पड़ा.


दोनों ने एक-दूसरे के साथ बातचीत किए बिना शूटिंग पूरी की. यह साफ था कि अभिषेक और रानी के रिश्ते पर इसका गलत प्रभाव पड़ा. जब रानी के परिवार ने बाद में बच्चन के साथ उनकी शादी के बारे में चर्चा की, तो कहा जाता है कि जया ने रानी के बारे में कुछ ऐसी बातें कीं, जो वे बर्दाश्त नहीं कर पाई थी.

एक तरफ ये भी कहा जाता है की रिश्ते ने फिल्म 'ब्लैक' के रिलीज होने के बाद एक बहुत बुरा मोड़ ले लिया था. कहते हैं कि इस किस सीन से न सिर्फ अभिषेक बच्चन बल्कि बिग बी की पत्नी और अभिनेत्री जया बच्चन भी इससे चिढ़ गईं थी. रानी को स्क्रीन पर अपने पिता को किस करते देख अभिषेक नाराज हो गया और उसने उससे दूरी बनाने का फैसला कर लिया. रानी ने अभिषेक को समझाने की कोशिश की, लेकिन कोई रास्ता नहीं निकला. जब से दोनों एक-दूसरे से दूरी बनाए हुए हैं. यहां तक की अभिषेक ने रानी को अपनी शादी का कार्ड भी नहीं भेजा था.

अभिषेक बच्चन ने साल 2007 में ऐश्वर्या राय से शादी कर ली थी तो वहीं रानी मुखर्जी ने आदित्य चोपड़ा से अपना घर बसा लिया.

Next Story