manu/83-Jaya_sweta.jpg

Jaya Bachchan ने बेटी श्वेता को दी थी नसीहत, कहा-जिन मर्दो के छाती बाल पर नहीं होते उन पर कभी नहीं करना चाहिए विश्वास

RewaRiyasat.Com
Manoj Shukla
21 Jul 2021

मुम्बई। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का परिवार हमेशा किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बना रहता है। फैंस भी इस परिवार की एक्टिविटी के बारे में जानने के लिए सबसे ज्यादा उत्साहित रहते हैं। इस परिवार के सभी सदस्य काफी पॉपुलर हैं, और लम्बे समय से इंडस्ट्री में नाम कमा रहे हैं। अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की लाडली बेटी श्वेता नंदा भले ही बॉलीवुड की लाइमलाइट से दूर है, लेकिन वह फैंशन के क्षेत्र में सबसे ज्यादा पॉपुलर हैं।

Jaya Bachchan ने बेटी श्वेता को दी थी नसीहत, कहा-जिन मर्दो के छाती बाल पर नहीं होते उन पर कभी नहीं करना चाहिए विश्वास

जया बच्चन ने दी थी बेटी को नसीहत

श्वेता भले ही बॉलीवुड की लाइम लाइट से दूर हैं। लेकिन अभिषेक की वजह से वह कई बार सुर्खियां बटोर चुकी हैं। एक इंटरव्यू के दौरान अभिषेक ने बताया था कि मां जया बच्चन ने श्वेता को एक नसीहत दी थी। अभिषेक की माने तो मां ने कहा था कि जिस मर्द के छाती पर बाल नहीं होते हैं उन पर कभी विश्वास नहीं करना चाहिए। यह मर्द विश्वास पात्र नहीं होते हैं। 

जमकर पिटते थे अभिषेक

द कपिल शर्मा (The Kapil Sharma Show) शो में पहुंचे अभिषेक ने बताया था कि भले ही उनकी बहन उनसे बड़ी थी। लेकिन सबसे ज्यादा मार उन्हें ही पड़ती थी। श्वेता जब मां की फिल्में देखती तो वह रो पड़ती थी। श्वेता को रोता देख मां मुझे पर बरस पड़ती थी। वह कहती थी कि तूने ही श्वेता को रूलाया हैं। इसी बात पर मुझे जमकर मार पड़ती थी और श्वेता बच जाती थी।

Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER