एंटरटेनमेंट

Jawan vs Gadar 2 vs Jailer Box Office Day 12 Collection In Hindi: 12वे दिन किसने की सबसे ज्यादा कमाई?

Jawan vs Gadar 2 vs Jailer Box Office Day 12 Collection In Hindi: 12वे दिन किसने की सबसे ज्यादा कमाई?
x
Jawan vs Gadar 2 vs Jailer Box Office Day 12 Collection: ग़दर 2, जवान और जेलर में किसने बॉक्स फीस में धमाल मचाया.

Jawan vs Gadar 2 vs Jailer Box Office Day 12 Collection In Hindi: शाहरुख खान और नयनतारा की फिल्म जवान ने बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा दिया. पिछले सप्ताह वर्किंग डे में जवान की रफ़्तार धीमी जरूर हुई. लेकिन शनिवार और रविवार को फिल्म ने फिर से वापसी कर ली है. दूसरे वीकेंड पर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कहर धा दिया. रविवार को जवान ने कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए. 500 करोड़ के क्लब में शामिल होने के लिए जवान बिलकुल तैयार है. करीब पहुंची है। बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सचनिल्क के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, 12वें दिन 16 करोड़ की कमाई जवान ने की है, जिसके बाद भारत में फिल्म का कुल कलेक्शन भारत में 491.63 करोड़ हो गई है.

Gadar 2 Box Office Day 11 Collection In Hindi

80 करोड़ के बजट में बनीं 11 अगस्त को रिलीज हुई गदर 2 ने 38वें दिन 1 करोड़ की शुरुआती कमाई की है, जिसके बाद सनी देओल की फिल्म की भारत में कमाई 520.60 करोड़ हो गया है. वही 12 वे दिन ग़दर ने 11.5 करोड़ का बिजनेस किया था. जो जवान से काफी ज्यादा पीछे है.

Jailer Box Office Day 11 Collection In Hindi

रजनीकांत की बड़ी बजट जेलर की बात करे तो ये फिल्म जवान और ग़दर 2 दोनों से 11 वे दिन पीछे रही है. सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक 'जेलर' ने रिलीज के 12वें दिन 7 करोड़ का कारोबार किया था.

सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक जवान बॉक्स ऑफिस में कहर ला रही है. माना जा रहा है जिस रफ़्तार से जवान बढ़ रही है. KGF 2, RRR सहित कई फिल्मो को वर्ल्डवाइड कलेक्शन को तोड़ देगी. और भारत की सबसे पसंदीदा फिल्मो से एक होगी।

Next Story