एंटरटेनमेंट

Janhvi Kapoor ने बिखेरे हुश्न के जलवे, लोगो ने कहा- तुम संतरा लग रही हो

Janhvi Kapoor ने बिखेरे हुश्न के जलवे, लोगो ने कहा- तुम संतरा लग रही हो
x
Janhvi Kapoor ने बिखेरे हुश्न के जलवे, लोगो ने कहा- तुम संतरा लग रही हो मुंबई : बॉलीवुड की मशहूर और यंग एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) मशहूर प्रोडूयूसर और डायरेक्टर बोनी कपूर और मशहूर एक्ट्रेस श्रीदेवी कपूर की बेटी है. हाल ही में जाह्नवी कपूर फिल्म 'रूही' में नजर आई थी. बता दे की जाह्नवी के रोल को काफी सराहना मिली थी. पर्यावरण दिवस के मौके पर जाह्नवी कपूर ने ऐसी फोटो डाल दी जिसके बाद फैंस उनके मजे ले रहे है. 

मुंबई : बॉलीवुड की मशहूर और यंग एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) मशहूर प्रोडूयूसर और डायरेक्टर बोनी कपूर और मशहूर एक्ट्रेस श्रीदेवी कपूर की बेटी है. हाल ही में जाह्नवी कपूर फिल्म 'रूही' में नजर आई थी. बता दे की जाह्नवी के रोल को काफी सराहना मिली थी. पर्यावरण दिवस के मौके पर जाह्नवी कपूर ने ऐसी फोटो डाल दी जिसके बाद फैंस उनके मजे ले रहे है.

पर्यावरण दिवस के मौके पर ये लिखा

पर्यावरण दिवस के मौके पर जाह्नवी कपूर ने गार्डन में लेटकर फोटो शेयर करते हुए लिखा की 'काश हम लोग भी इस खूबसूरत वादियों में आहिस्ता-आहिस्ता रेंगते हुए चले. बता दे की जाह्नवी ने गार्डन में लेटकर 3 फोटो वायरल की है जिसे देखकर फैंस उनका मजाक उड़ा रहे है.

ऑरेंज ड्रेस में आई नजर

बता दे की जाह्नवी कपूर ने गार्डन में लेटकर अपने हुश्न का जलवा बिखेरा है. एक से बढ़कर एक फोटो वायरल की थी. जाह्नवी के वायरल फोटो में उन्होंने ऑरेंज ड्रेस पहन रखा है जिसमे वो बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही है.

फैंस ने उड़ाया मजाक

जाह्नवी कपूर ऑरेंज ड्रेस पर बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही है. वही कई फैंस उन्हें संतरा कह रहे है. खैर यूजर्स के कमेंट से अनजान जाह्नवी प्रकृति के नेचर से मजा ले रही है.

माँ है आइडल

एक इंटरव्यू के दौरान जब जाह्नवी कपूर से पुछा गया की आपकी फेवरेट एक्ट्रेस कौन है तो उन्होंने अपनी माँ और एक्ट्रेस श्रीदेवी का नाम लेते हुए कहा की मै उनके जैसा बनना चाहती हूँ. इसलिए उन्हें फॉलो करती हूँ. बता दे की फैंस भी जाह्नवी को अपने माँ के रूप में ही देखते है. वही कई लोग उन्हें कार्बन कॉपी भी कहते है.

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

    Next Story