2020/janhvi_kapoor_1.jpg

Janhvi Kapoor को याद आ रहे अपने ब्राउन हेयर, कहा-मै आप लोगो को क्या बताऊ, मुझे तो...

RewaRiyasat.Com
Shashank Dwivedi
02 Apr 2021

Janhvi Kapoor को याद आ रहे अपने ब्राउन हेयर, कहा-मै आप लोगो को क्या बताऊ, मुझे तो...

Celebrity Entertainment News: जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor)कपूर (Janhvi Kapoor) ने हाल ही में अपनी फिल्म की शूटिंग खत्म की है और अब वो अपनी छोटी बहन Khushi Kapoor (ख़ुशी कपूर) के साथ लॉस एंजेल्स में एंजॉय कर रही हैं। हाल ही में जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) को Horror-comedy Film 'Roohi' (रूही अफज़ाना) में देखा गया था। इस फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव और वरुण शर्मा भी नजर आए थे।

अब जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor)लॉस एंजेल्स से नई-नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं। इन तस्वीरों में से एक तस्वीर पर खुद जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor)ने कमेंट किया। इस तस्वीर में वो ब्राउन बालों (Brown hair) के साथ नजर आ रही हैं। ये एक थ्रो बैक पिचर है, जिसे जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor)ने शेयर किया है।

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने लोज अप फोटो शेयर किया है, जिसमें उनका मेकअप साफ तौर से नजर आ रहा है। साथ ही कानों में हैवी ईयररिंग्स और नोज रिंग पहने हुए है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor)ने कैप्शन में लिखा है कि, 'मैं अपने लाइट ब्राउन बालों वाले दिन को बहुत ज्यादा मिस कर रही हूं। वापस जाने का समय है? इस तस्वीर में जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor)ने मिनिमल रोजी मेकअप, ग्लॉसी लिप और टीका भी कैरी किया है। बड़ी-बड़ी आंखों की वजह से वो काफी अट्रैटिव नजर आ रही हैं। अगर जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor)के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही 'गुड लक जेरी' में नजर आएंगी, जिसकी शूटिंग उन्होंने हाल ही में खत्म की है।

Happy Birthday Ajaya Devgan : अजय देवगन की वजह से आज तक कुंवारी हैं तब्बू, RRR फिल्म का आज जारी Firts Look

इस फिल्म के कंप्लीट होने के बारे में जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor)ने खुद अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था और कैप्शन में लिखा था कि मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि ये फिल्म पूरी हो गई है। काफी सारी चीजें हुईं, बदली गईं, बहुत कुछ सीखा, कुछ नहीं भी सीखा इस दौरान इस शूट को लेकर। लेकिन इन सबके दौरान मैं सेट पर आने के लिए काफी एक्ससाइटेड रहती थी और सबके चेहरे देखती थी, उन्हें परेशान करती थी और हंसती थी।

मैं आप सबको मिस करूंगी। आप सबका शुक्रिया। इस फिल्म को सिद्धार्थ सेनगुप्ता ने डायरेट किया है और आनंद एल रॉय ने इसे प्रोड्यूस किया है। इसके अलावा जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) Dostana 2 (दोस्ताना 2) में भी नजर आएंगी, जिसमें उनके साथ Kartik Aaryan (कार्तिक आर्यन) और लक्ष्य लीड रोल में होंगे।

SIGN UP FOR A NEWSLETTER