एंटरटेनमेंट

Janhvi kapoor को इस चीज से सबसे ज्यादा प्यार, तस्वीर शेयर कर किया खुलासा

Janhvi kapoor को इस चीज से सबसे ज्यादा प्यार, तस्वीर शेयर कर किया खुलासा
x
जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) अक्सर अपने लुक एवं स्टाइल को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने कुछ तस्वीरें शेयर की है। जिसमें उन्होंने बताया कि वह किस चीज से सबसे ज्यादा प्यार करती हैं।

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) अक्सर अपने लुक एवं स्टाइल को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने कुछ तस्वीरें शेयर की है। जिसमें उन्होंने बताया कि वह किस चीज से सबसे ज्यादा प्यार करती हैं। जान्हवी की इस तस्वीर को देखकर आप सहजा यकीन नहीं कर पाएंगे कि इतना फूडी होने के बावजूद भी वह खुद को इतना फिट कैसे रखती हैं।

खाने की शौकीन है जान्हवी

जान्हवी (Janhvi Kapoor) ने हाल में एक तस्वीर अपनी इंस्ता स्टोरी में शेयर की है। जिसमें वह पराठा एवं सब्जी खाते हुए नजर आ रही हैं। जान्हवीं इसी अंदाज की एक तस्वीर सोशल मीडिया में शेयर की हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए जान्हवी ने लिखा कि ‘फूड इज लव। यानी कि खाना ही उनका प्यार है। जान्हवी यह पहला मौका नहीं है जब इस तरह की तस्वीर शेयर करके सुर्खियां बटोर चुकी हैं। इससे पहले भी वह कई तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं।

तस्वीरों पर ठहरी निगाहें

जान्हवी (Janhvi Kapoor) ने हाल में एक नहीं बल्कि दो तस्वीरें साझा की हैं। पहली तस्वीर कलरफुल है। जबकि दूसरी तस्वीर ब्लैक एण्ड व्हाइट है। इस तस्वीर में जान्हवी का लेटेस्ट हेयरकट देखने को मिल सकता है। जिसे उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। बता दें कि बीते दिनों जान्हवी की फिल्म ‘रूही‘ रिलीज हुई थी। जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था। फिल्मों के अलावा जान्हवी सोशल मीडिया में भी जमकर एक्टिव रहती हैं। जहां वह अपनी एक्टिविटी से जुड़ी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story