एंटरटेनमेंट

Jacqueline Fernandez की लेटेस्ट फोटोशूट ने फैंस के उड़ाए होश, चादर से बदन छिपाती दिखी एक्ट्रेस

Manoj Shukla
9 July 2021 4:24 PM GMT
Jacqueline Fernandez की लेटेस्ट फोटोशूट ने फैंस के उड़ाए होश, चादर से बदन छिपाती दिखी एक्ट्रेस
x
बाॅलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस जैकलीन फर्नाडिश (Jacqueline Fernandez) की एक तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही हैं। जिसे फेमस फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी ने सोशल मीडिया में शेयर किया है।

बाॅलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस जैकलीन फर्नाडिश (Jacqueline Fernandez) की एक तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही हैं। जिसे फेमस फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी ने सोशल मीडिया में शेयर किया है। तस्वीर में जैकलीन चादर से खुद को छिपाती हुई नजर आ रही हैं।


तस्वीर को शेयर करते हुए डब्बू रत्नानी ने कैप्शन में लिखा कि ‘हर दिन सुबह जागो, ताकि बाकी लोग जब सपने देख रहे हो, तब उस समय आप अपने सपने को हकीकत में बदलने के लिए काम कर सको। आगे वह लिखते है खूबसूरत जैकी। जैकलीन फर्नाडिश की यह तस्वीर सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही हैं। एक्ट्रेस के फैंस जमकर इस तस्वीर में कमेंट कर रहे हैं।

बता दें कि जैकलीन (Jacqueline Fernandez) आए दिन सोशल मीडिया में अपनी हाॅट तस्वीरों से अपने फैंश के होश उड़ाए रखती हैं। हाल ही में चादर वाली जैकलीन की तस्वीर को अब तक मिलियन लाइक मिल चुके हैं। जैकलीन (Jacqueline Fernandez) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही भूत पुलिस फिल्म में नजर आएगी। जिसकी कुछ तस्वीरें हाल ही में वायरल हुई थी। भूत पुलिस फिल्म के अलाव जैकलीन सर्कस, अटैक, रामसेतु, बच्चन पाण्डेय जैसी फिल्मों में नजर आएगी।

Next Story