Bollywood_1/85-Jacqueline_Fernandez_and_Badshah.jpg

Jacqueline Fernandez और Badshah का नया Album Release

RewaRiyasat.Com
Shashank Dwivedi
10 Jun 2021

मुंबई : एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) , सिंगर बादशाह (Singer Badshah) और आस्था गिल (Aastha Gill) का नया गाना पानी-पानी बुधवार को रिलीज (Album Release) हो गया। जैकलीन ने पानी-पानी में बादशाह और आस्था के साथ फिर से काम किया।

पेप्पी ट्रैक बादशाह द्वारा लिखा और संगीतबद्ध किया गया है और बादशाह और आस्था दोनों ने गाया है। यूजिक वीडियो राजस्थान के जैसलमेर में सेट किया गया है। राजस्थानी रावनहट्टा (संगीत वाद्ययंत्र) और कालबेलिया लोक नृत्य को भी इसमें शामिल किया गया है।

वीडियो में जैकलीन मैचिंग ज्वैलरी के साथ ट्रेडिशनल राजस्थानी आउटफिट पहने नजर आ रही हैं। सारेगामा मूल गीत में जैकलीन और बादशाह के बीच तीखी केमिस्ट्री है।

गाने में फैन्स को हुक स्टेप्स भी देखने को मिलेंगे। इससे पहले, इंस्टाग्राम पर बादशाह ने एक पोस्ट शेयर किया और लिखा, पानीपानी कल आपके लिए लाइव होगी! हमने इसके लिए वास्तव में बहुत मेहनत की है।

मैंने हमेशा यह सुनिश्चित किया है कि मैं अपने दर्शकों और प्रशंसकों को सर्वश्रेष्ठ दूं। पहले किए गए कार्यों से हमेशा अलग। एक विचार का एक गीत में बदलना तभी संभव होता है, जब हर कोई उस एक लक्ष्य के लिए इतनी मेहनत कर रहा होता है।

Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER