एंटरटेनमेंट

जैकी श्रॉफ ने कहा - 'मैंने सलमान खान को बॉलीवुड में ब्रेक दिलवाया, वे मेरे कपड़े और बूट सम्हालता था'

Aaryan Dwivedi
17 May 2021 11:35 AM GMT
जैकी श्रॉफ ने कहा - मैंने सलमान खान को बॉलीवुड में ब्रेक दिलवाया, वे मेरे कपड़े और बूट सम्हालता था
x
एक इंटरव्यू में जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) ने बताया की उन्होंने ही सलमान खान (Salman Khan Bollywood Break) को बॉलीवुड में ब्रेक दिलवाया, इसके पहले सलमान उनके कपड़े और बूट सम्हालते थें. हाल ही में दोनों अभिनेताओं ने फिल्म 'राधे' में काम किया है. यह फिल्म OTT और DTH प्लेटफार्म में रिलीज़ की गई है. 

यूं तो बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Bollywood Superstar Salman Khan) के इंडस्ट्री में कुछ ही लोग बहुत ख़ास हैं, लेकिन जो ख़ास हैं वे सलमान का साथ किसी भी परिस्थिति में नहीं छोड़ते. ऐसे लोगों में जैकी श्रॉफ भी हैं.

एक इंटरव्यू में जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) ने बताया की उन्होंने ही सलमान खान को बॉलीवुड में ब्रेक दिलवाया, इसके पहले सलमान उनके कपड़े और बूट सम्हालते थें. हाल ही में दोनों अभिनेताओं ने फिल्म 'राधे' में काम किया है. यह फिल्म OTT और DTH प्लेटफार्म में रिलीज़ की गई है.

सलमान और जैकी की दोस्ती कई साल पुरानी है. यह दोस्ती तबसे है जब सलमान बॉलीवुड इंडस्ट्री (Bollywood Industry) में एक्टर के तौर पर नहीं जाने जाते थें. वे एक मॉडल थें और बॉलीवुड में अपने कदम जमाने के लिए असिस्टेंट डायरेक्टर (Assistant Director) के तौर पर काम कर रहें थें. जैकी उन दिनों बॉलीवुड में अपने पैर जमा चुके थें. जैकी के मुताबिक़ उन्होंने सलमान को बॉलीवुड में ब्रेक दिलवाया था.

जैकी श्रॉफ के कपड़े और बूट सम्हालते थें सलमान खान

जैकी श्रॉफ ने हाल में ही दिए एक इंटरव्यू में सलमान खान से उनके दोस्ती के बारे में बताया. उन्होंने बताया कि 'मैं सलमान को एक मॉडल के तौर पर जनता था, बाद में उसे असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में जानने लगा, जो 1988 में फिल्म फफक के दौरान मेरे कपड़े और बूट सम्हालता था. वह मेरे छोटे भाई की तरह मेरा ख्याल रखता था.'

बॉलीवुड में ब्रेक दिलवाया

जैकी ने बताया कि 'जब वह (सलमान खान) असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम कर रहा था, तब मैं उसकी फोटो अपने प्रोडूसर्स को दिखाया करता था. फाइनली केसी बोकाडिया के ब्रदर-इन-लॉ ने सलमान को बॉलिवुड में ब्रेक दिया. हालांकि सलमान खान को फिल्म 'मैंने प्यार किया' से स्टारडम मिला मगर मुझे लगता है कि इंडस्ट्री में उन्हें ब्रेक मेरे कारण मिला था. तो ऐसे दोस्ती शुरू हुई. हम बहुत क्लोज हैं और जब भी कुछ बड़ा आता है तो वह सबसे पहले मेरे बारे में सोचते हैं.'

'राधे' में नजर आई दोनों की जोड़ी

हाल में सलमान खान और जैकी श्रॉफ एक साथ फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' में नजर आ रहे हैं. इस फिल्म में जैकी श्रॉफ ने सलमान खान के बॉस का किरदार निभाया है. इससे पहले इन दोनों की जोड़ी फिल्म 'भारत' में नजर आई थी. प्रभुदेवा के डायरेक्शन में बनी 'राधे' में सलमान और जैकी के अलावा दिशा पाटनी और रणदीप हुड्डा मुख्य भूमिकाओं में हैं.

Jackie Shroff said - 'I got Salman Khan a break in Bollywood, he used to support my clothes and boots'

Next Story