एंटरटेनमेंट

क्या दिलीप कुमार की 6800 करोड़ की संपत्ति में है शाहरुख़ खान का हक़? जानिए!

Shashank Dwivedi
14 Jan 2022 2:59 PM GMT
क्या दिलीप कुमार की 6800 करोड़ की संपत्ति में है शाहरुख़ खान का हक़? जानिए!
x
दिलीप कुमार उर्फ मोहम्मद यूसुफ खान (dilip kumar) को गुजरे 1 साल से ऊपर हो चुके है.

दिलीप कुमार उर्फ मोहम्मद यूसुफ खान (dilip kumar) को गुजरे 1 साल से ऊपर हो चुके है. दिलीप कुमार और शाहरुख खान का रिश्ता किसी से छुपा नहीं है. बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले बादशाह शाहरुख खान (shahrukh khan) दिलीप कुमार की फैमली के बहुत करीब थे. बता दे की दिलीप कुमार शाहरुख खान को अपना बेटा मानते थे. यही नहीं शाहरुख खान ने बेटा होने का पूरा फर्ज निभाया था. दिलीप कुमार की जितने बार भी ताबियत ख़राब हुई शाहरुख खान उनके पास ही थे. बॉलीवुड में दिलीप कुमार के जाने में भयंकर शोक मनाया गया था.

एक इंटरव्यू के दौरान दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो (Saira Banu) ने कहा था की ''शाहरुख खान उनका बेटा है. साथ ही उनकी हर अदा दिलीप साहब से मिलती है.


दिलीप कुमार के जाने के बाद तेजी से सवाल उठने लगा है की उनके संपत्ति का वारिश कौन होगा? बता दे की दिलीप कुमार के पास लगभग 6800 करोड़ रूपए की सम्पति है. वैसे तो दिलीप कुमार के जाने के बाद उनकी संपत्ति का मालिक उनकी पत्नी सायरा बानो है. लेकिन वो अपनी सम्पति किसे देंगी ये बड़ा सवाल आज तक लोगो को परेशान कर रहा है. वैसे उनके सबसे करीबी शाहरुख खान है ऐसे में अंदाज़ा लगाया जा रहा है की शाहरुख खान को उनकी संपत्ति मिल सकती है. खैर रीवा रियासत न्यूज़ पोर्टल इस खबर की पुष्टि नहीं करता है.

एक इंटरव्यू के दौरान शाहरुख खान ने कहा था की मै अपने आपको दिलीप साहब का बेटा मानता हूँ. उनकी और मेरी स्टाइल एक जैसी है. मै अपने आपको उनकी के समझाता हूँ. दिलीप साहब और सायरा जी ने जो मुझे प्यार दिया मै उसे कभी नहीं भूल सकता हूँ.

Next Story
Share it