एंटरटेनमेंट

Shubman Gill की पत्नी है Sara Tendulkar? दोनों ने मुंबई के मंदिर में रचाई थी शादी, पुख्ता सबूत हुआ वायरल

Shubman Gill की पत्नी है Sara Tendulkar? दोनों ने मुंबई के मंदिर में रचाई थी शादी, पुख्ता सबूत हुआ वायरल
x
Shubman Gill Sara Tendulkar Marriage: क्रिकेटर शुभमन गिल (Shubman Gill ) इंडियन क्रिकेट टीम के माने जाने क्रिकेटर है.

Shubman Gill Sara Tendulkar Marriage: क्रिकेटर शुभमन गिल (Shubman Gill ) इंडियन क्रिकेट टीम के माने जाने क्रिकेटर है. शुभमन गिल इन दिनों एशिया कप 2023 में अपने जलवे बिखेर रहे है. पाकिस्तान और बंगलदेश के खिलाफ शुभमन गिल ने शानदार पारी खेलकर अपना लोहा मनवा लिया. इन दिनों शुभमन गिल IPL 2023 में गुजरात टीम में अपना जलवा बिखेर रहे है. रिकॉर्ड की बात करे तो शुभमन एक से बढ़कर एक रिकॉर्ड बना रहे है. अपनी क्रिकेट की दुनिया से ज्यादा शुभमन गिल अपनी पर्सनल जिंदगी को लेकर चर्चे में रहते है. शुभमन गिल के चर्चे कभी महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) से रहते है तो कभी एक्ट्रेस सारा अली खान से.

सचिन तेंदुलकर की तरह उनकी बेटी सारा तेंदुलकर भी सोशल मीडिया में काफी फेमस है. सारा तेंदुलकर अपनी फिटनेस और सुंदरता को लेकर छाई रहती है.

दरसअल सोशल मीडिया में एक खबर तेजी से वायरल ही रही है जिसमे सारा तेंदुलकर क्रिकेटर शुभमन गिल की पत्नी (Shubhman Gill Wife Sara Tendulkar) बन चुकी है. ये दावा हम नहीं बल्कि गूगल ने किया है. बता दे की में दोनों के रिश्तों की अफवाह को गूगल ने सही मानकर ब्लंडर करते हुए सारा को शुभमन गिल की वाइफ बता दिया. खैर ये गूगल का ब्लंडर 2020 का था.


शुभमन-सारा तेंदुलकर ही नहीं इसके बाद गूगल ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की एक्ट्रेस पत्नी अनुष्का शर्मा को अफगानिस्तान के क्रिकेटर राशिद खान की पत्नी बताया था। लोगों ने इस बात को लेकर गूगल का खूब मजाक बनाया। क्या वाकई में गूगल सर्च बौरा गया है? क्यों जवाब देने में गलती कर रहा है?


गूगल ने क्रिकेटर शुभमन गिल की पत्नी सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर (Shubman Gill Ki Wife Sara Tendulkar) को बता दिया था. गूगल की तरफ से गड़बड़ चीज़े लम्बे समय तक पब्लिक को दिखाई जा रही थी. 2020 में यदि आप गूगल में सर्च करते थे की shubman gill's wife तो उसमे सारा तेंदुलकर का नाम दिखाना शुरू कर दिया था. खैर बाद में गूगल ने इसे गलती मान सुधार कर लिया था.

Next Story