एंटरटेनमेंट

Angoori Bhabhi के अचानक से सुर्खियों में छाए होने की ये रहा वजह

Angoori Bhabhi के अचानक से सुर्खियों में छाए होने की ये रहा वजह
x
शिल्पा किसी न किसी वजह से सुर्खियों ने बनी रखती है आजकल सुर्खियों में रहने की वजह रिलीज की गई एक वेब सीरीज है।

'भाभी जी घर पर है' सीरियल में अंगूरी भाभी (Angoori Bhabhi) का बेहद चर्चित किरदार निभाने वाली शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) को कौन नहीं पहचानता। शिल्पा ने अपने अभिनय के दम पर घर-घर में अपनी एक अलग पहचान बना ली। इस किरदार ने शिल्पा को एक बड़े मुकाम पर पहुंचाया। यही वजह है कि इस शो के बाद लोग उन्हें उनके नाम से नहीं बल्कि सीरियल में इनके किरदार के नाम से ही पुकारने लगे। शिल्पा किसी न किसी वजह से सुर्खियों ने बनी रखती है आजकल अभिनेत्री के सुर्खियों में रहने की वजह उनकी हाल में ही रिलीज की गई एक वेब सीरीज है। इसमें शिल्पा ने ऐसे-ऐसे सींस फिल्माए जिससे फैंस काफी हैरत में पड़ गए।

'पौरुषपुर' में अभिनेत्री का लुक (Actress look in 'paurashpur')



शिल्पा शिंदे अपनी अपकमिंग वेब सीरीज (Upcoming web series) में बेहद के बोल्ड अवतार में दिखाई देगी। अब तक शिल्पा ने संस्कारी बहू का किरदार निभाते हुए देखा गया, लेकिन इस प्रोजेक्ट में उनका किरदार बिल्कुल उल्टा है। यही वजह है कि अंगूरी भाभी का किरदार इस वेब सीरीज के आगे कही पीछे छूट गया है।

शिल्पा शिंदे का लेटेस्ट प्रोजेक्ट (Shilpa shinde latest project)



'पौरुषपुर' सीरीज (Paurashpur series) में शिल्पा शिंदे ने रानी मीरावती कर किरदार बखूबी निभाया है। इसमें वो राजा का ख्याल रखने के लिए नई-नई रानियां पेश करती रहती है। इस वेब सीरीज में रानी मीरावती (Rani Meeravati) किरदार में ढलने के लिए शिल्पा शिंदे ने भारी भरकम ड्रेस पहनी हुई है। वही रानी कंप्लीट करने के लिए हैवी ज्वेलरी (Heavy jewelry) भी पहन रखी।

'पौरुषपुर' वेब सीरीज की स्टोरी (Story of 'paurashpur' web series)



'पौरुषपुर' एक पीरियड ड्रामा वेब सीरीज (Period drama web series) हाल में ही बनाई गई है। जिसमें दर्शकों को प्यार, वासना के बदले की कहानी देखने को मिलेगी। इस सीरीज में एक ऐसी राजा की स्टोरी को दर्शाया गया है जोकि कमजोर होने के साथ कामी है।

अब तक की कामयाबी (Success so far)



शिल्पा शिंदे ने न केवल अंगूरी भाभी (Angoori Bhabhi) का रोल बखूबी निभाया, बल्कि ये बिग बॉस 11 (Bigg boss 11) के शो में भी देखी गई। वही इस शो की ट्रॉफी भी इन्हीं के हाथों लगी। बिग बॉस में शिल्पा की विकास गुप्ता (Vikas Gupta) के साथ कदम-कदम पर नोकझोंक होती रहती थी। यहां तक कि अंगूरी भाभी रोल छोड़ने वाला वाक्या भी लंबे समय तक खबरों में बना रहा। इन सबके होते हुए भी शिल्पा शिंदे बिग बॉस के खिताब (Bigg boss title) को अपने नाम पर दर्ज करने में कामयाब रही।

Next Story