एंटरटेनमेंट

iPhone: जब सिक्कों का ढेर लेकर आईफोन खरीदने पहुंचा ग्राहक, दुकानदार ने पकड़ा सिर, देखें फनी वीडियो

iPhone: जब सिक्कों का ढेर लेकर आईफोन खरीदने पहुंचा ग्राहक, दुकानदार ने पकड़ा   सिर, देखें फनी वीडियो
x
iPhone: जब ग्राहक 1 लाख 40 हज़ार रुपए के सिक्के लेकर मोबाइल लेने गया तो इसका वीडियो भी बना लिया जो वायरल हो गया

iPhone: जब दुकानदार से आप कोई सामान खरीदते हैं और बचे हुए पैसों के बदले आपको खुल्ले चिल्लर देता है तो कितना दिमाग खराब हो जाता है ना... आदमी इस सोच में पड़ जाता है कि आखिर इन चिल्लर को अब रखेंगे कहां? जरा सोचिये अगर कोई आपको 1 लाख रुपए सिक्कों में दे तो आप उस वक़्त क्या करेंगे, ठीक ऐसा ही कारनामा एक लड़के ने मोबाइल बेचने वाले दुकानदार के साथ किया है।

युवक 1 लाख 40 हज़ार रुपए की सिक्के लेकर iPhone खरीदने के लिए निकल गया और दुकानदार से मोबाइल दिखाने के लिए कहा, इतना महंगा मोबाइल बेचने के नाम से दुकानदार तो पहले बहुत खुश हुआ लेकिन जब बात मोबाइल की रकम चुकाने की आई तो दुकानदार ने माथा पकड़ लिया, ग्राहक ने उसके काउंटर में 1 लाख रुपए से भी ज़्यादा के चिल्लर उसके सामने रख दिए।

वीडियो वायरल हो गया


यह वीडियो यूट्यूब पर वायरल हो गया , इस वीडियो में एक लड़का आईफोन 13 लेने का प्लान बनाता है. वह इसे दोस्तों के साथ शेयर करता है और तय करता है कि फोन की कीमत वह सिर्फ सिक्कों में देगा. वह करीब 1 लाख 40 हजार सिक्के लेकर घर से निकलता है. ये सिक्के 1 और 2 रुपये के ही होते हैं. अपने दोस्तों के साथ यह लड़का पहले के जिन 2 दुकानों पर जाते हैं वहां आईफोन 13 स्टॉक में नहीं होता है, लेकिन लड़के पूछते हैं कि अगर हम फोन लेते और सिक्कों में देते तो क्या आप लेते. इस पर दुकानदार ने इंकार कर दिया

इसके बाद युवक दूसरे फिर तीसरे दुकान में जाता है लेकिन वहां भी मोबाइल बेचने वाला कोई भी दुकानदार इतने सरे सिक्कों के बदले उसे मोबाइल देने को तैयार नहीं होता है। एक दुकानदार तो कहता है जब एप्पल का iPhone 16 आजाएगा तब हम आपको मोबाइल बेच देंगे तबतक आप इन सिक्कों को संभाल कर रखिये।

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story