एंटरटेनमेंट

Independence Day Special: स्वतंत्रता दिवस के मौके पर देखे Shershah-Bhuj जैसी दमदार फिल्में

Independence Day Special: स्वतंत्रता दिवस के मौके पर देखे Shershah-Bhuj जैसी दमदार फिल्में
x
स्वतंत्रता दिवस (Independence Day Special) के मौके पर बॉलीवुड की 2 दमदार फिल्मे रिलीज होने जा रही है. बता दे की देशभक्ति पर आधारित फिल्म 'शेरशाह' और भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया को लेकर फैंस काफी खुश नजर आ रहे है.

मुंबई : स्वतंत्रता दिवस (Independence Day Special) के मौके पर बॉलीवुड की 2 दमदार फिल्मे रिलीज होने जा रही है. बता दे की देशभक्ति पर आधारित फिल्म 'शेरशाह' और भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया को लेकर फैंस काफी खुश नजर आ रहे है.आपके इस हफ्ते को शानदार बनाने के लिए देशभक्ति से जुडी फिल्मे रिलीज होने जा रही है. चलिए बताते है की ये शानदार फिल्मे कब रिलीज होगी.

भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया

भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया अभिषेक दुधैया द्वारा निर्देशित एक युद्ध फिल्म है। यह मूवी 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान, भुज हवाई अड्डे के तत्कालीन प्रभारी IAF स्क्वाड्रन लीडर विजय कार्णिक के जीवन से प्रेरित है। युद्ध के दौरान, भुज में भारतीय वायुसेना की हवाई पट्टी नष्ट हो गई थी।

फिल्म में देशभक्ति का जज्बा देखने को मिलने वाला है. फिल्म डिज्नी+हॉटस्टार पर 13 अगस्त को रिलीज होगी. अजय देवगन के अलावा संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, नोरा फतेही और शरद केलकर फिल्म में दमदार किरदार में दिखने वाले है.



शेरशाह

फिल्म शेरशाह की कहानी कारगिल वॉर के हीरो शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा की जिंदगी पर आधारित है। फिल्म में विक्रम बत्रा के किरदार को सिद्धार्थ मल्होत्रा ने निभाया है। शेरशाह न सिर्फ कैप्टन विक्रम बत्रा के भारतीय सेना के सफर को दिखाती है बल्कि उनकी पर्सनल लाइफ पर भी रोशनी डालती है।



सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी स्टारर शेरशाह इस वीकेंड अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी. फिल्म कारगिल शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित है औऱ ये फिल्म 12 अगस्त को रिलीज हो रही है. देशभक्ति से भरे इस फिल्म में काफी शानदार डायलॉग्स एक्टर ने बोले है.

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story