एंटरटेनमेंट

Lata Mangeshkar के निधन के बीच इस अभिनेत्री ने कर दी ऐसी हरकत जिससे बुरा बॉलीवुड को होना पड़ा शर्मसार

Lata Mangeshkar के निधन के बीच इस अभिनेत्री ने कर दी ऐसी हरकत जिससे बुरा बॉलीवुड को होना पड़ा शर्मसार
x
सोशल मीडिया पर लता दीदी की तस्वीरों को शेयर करके लोग उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे।

भारतीय सिनेमा की सूर साधक गायिका लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) का आज निधन हो गया। इससे बॉलीवुड ही नही बल्कि पूरा देश में शोक में डूब गया। भारतीय सिनेमा से ताल्लुक रखने वाली स्वर कोकिला गायिका लता मंगेशकर का आज निधन हो गया है। लता ताई के निधन से जहां आज पूरा देश शोक में डूब गया है। राजनीतिक हस्तियों से लेकर छोटे पर्दे और बड़े पर्दे के सेलिब्रिटी भी लता ताई के निधन पर शोक जता रहा है। सोशल मीडिया पर लता दीदी की तस्वीरों को शेयर करके लोग उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे। इसी दौरान मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की। लेकिन फोटो वायरल होते ही वो ट्रोलिंग का शिकार हो गई।

एक तरफ जहां सूर साधक लता मंगेशकर के निधन से हर कोई शोक में डूब गया है। वहीं इसी बीच मलाइका ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक बेहद हॉट फोटो को शेयर करके, लोगों को नाराज कर दिया है। इस फोटो में मलाइका एक स्विमिंग पूल में रिलैक्स करते हुए दिखाई दे रही है। अभिनेत्री ने ऑरेंज कलर की स्पोर्ट्स ब्रा और ब्लैक कलर की शर्ट पहन रखी है। फोटो के साथ मलाइका ने कैप्शन में यूं लिखा ,'संडे सनी साइड अप' मलाइका की तस्वीर पर अर्जुन कपूर रिएक्ट करते हुए कमेंट में लिखा ,'काफी अच्छा कैप्शन है'

मलाइका की हॉट फोटो को देखते ही फैंस इसकी कड़ी आलोचना की। वो एक्ट्रेस को जमकर खरी-खोटी सुनाने लगे।हालांकि इस पोस्ट के थोड़ी ही देर बाद अभिनेत्री ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लता मंगेशकर की एक फोटो को शेयर करते हुए,उन्हें श्रद्धांजलि दी।

Monika Tripathi | रीवा रियासत

Monika Tripathi | रीवा रियासत

    Next Story