एंटरटेनमेंट

KBC 13 में कंटेस्टेंट से Nora Fatehi को लेकर पूंछा गया ऐसा सवाल की मचा हड़कंप

KBC 13 में कंटेस्टेंट से Nora Fatehi को लेकर पूंछा गया ऐसा सवाल की मचा हड़कंप
x

NORA_FATEHI

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) इन दिनों सोशल मीडिया में हड़कंप मचा रखी है.

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) इन दिनों सोशल मीडिया में हड़कंप मचा रखी है. नोरा फतेही को चाहने वालो की संख्या बढ़ती जा रही है. नोरा फतेही बीच-बीच में अपने फैंस के लिए वीडियो और फोटो शेयर करती रहती है. हाल ही में KBC में नोरा फतेही को लेकर कुछ सवाल किये गए. नोरा फतेही का क्रेज बॉलीवुड में तेजी से बढ़ रहा है. जिससे रियल्टी शो में भी उनकी मांग बढ़ती जा रही है.

बता दे की कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati 2021) रेलवे हॉस्पिटल की सीनियर नर्सिंग सुपरिटेंडेंट सविता भाटी से सवाल किया गया की. 'कौन सी वो एक्ट्रेस हैं जिन्होंने 'सत्यमेव जयते' फिल्म में डांस नंबर किया ?' जिसमे 4 ऑप्शन 'कैटरीना कैफ', 'नोरा फेतेही', 'जैकलीन फर्नांडिस' और 'सनी लियोन' दिय़ा गया था. इस सवाल का जवाब सविता भाटी ने दे दिया. और कहा की मैंने कई बार नोरा का डांस देखा है इसलिए उन्हें इस सवाल का जवाब याद था.



सीनियर नर्सिंग सुपरिटेंडेंट सविता भाटी के जवाब देने के बाद नोरा फतेही (Nora Fatehi) भी काफी खुश हुई और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम में ये तस्वीर वायरल की. नोरा फतेही ने भी KBC के शो का स्क्रीन शार्ट लेकर अपनी प्रोफाइल में डाला.



KBC में अपने लिए पूछे गए सवाल को सुनकर नोरा फतेही फूले नहीं समा रही है. नोरा के इस सवाल को सुनते ही उनका एक्साइटमेंट लेवल डबल हो गया.



Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story