एंटरटेनमेंट

अगर Aishwarya Rai की Salman Khan से होती शादी तो कैसे होती उनकी जिंदगी, जानिए !

अगर Aishwarya Rai की Salman Khan से होती शादी तो कैसे होती उनकी जिंदगी, जानिए !
x

सलमान खान ऐश्वर्या रॉय 

सलमान खान (Salman Khan) और ऐश्वर्या रॉय (Aishwarya Rai) के किस्से बच्चे-बच्चे को पता है.

बॉलीवुड (Bollywood) में तो वैसे कई ऐसे कपल्स है जो रिलेशनशिप में रहने के बाद अलग हो गए. लेकिन पॉपुलर लव स्टोरी में आज भी सलमान खान (Salman Khan) और ऐश्वर्या रॉय (Aishwarya Rai) ही फेमस है. पूरे बॉलीवुड के गलियारों में इनके इश्क़ की चर्चा थी. ऐश्वर्या के पीछे सलमान खान इस कदर पागल थे की ऐश्वर्या के अगल-बगल भी किसी को भटकने नहीं देते थे.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान और ऐश्वर्या रॉय बच्चन के बीच नजदीकियां साल 1999 में फिल्म 'हम दिल दे चुके है सनम' में बढ़ी थी. सेट में ही दोनों ने एक दूसरे को पसंद किया और वही से इनके प्यार की शुरुआत हुई. सलमान खान के नजदीक आते ही ऐश्वर्या रॉय खान परिवार के नजदीक आती गई. बताया जाता है की ऐश्वर्या का खान परिवार में आना-जाना भी होने लगा था.


ऐश्वर्या सलमान खान के परिवार के इस कदर करीब आ गई थी की सलमान की बहन अर्पिता और अलवीरा के बिना वो रहती भी नहीं थी. बताया जाता है की सलमान खान ऐश्वर्या के पीछे पागल हो चुके थे. यहाँ तक की वो ऐश्वर्या के फ्लैट तक पहुंच जाते थे. रात करीब 3 बजे सलमान खान ऐश्वर्या के अपार्टमेंट पहुंचे और दरवाजा खटखटाने लगे. जानकारी के मुताबिक उस वक़्त सलमान खान बहुत ज्यादा नशे में थे.


खुफिया खबर के मुताबिक उसी दिन सलमान और ऐश्वर्या के बीच लड़ाई हुई थी. सलमान के बार-बार दरवाजा खटखटाने के बाद भी ऐश्वर्या ने दरवाजा नहीं खोला. सलमान खान ने सुबह 4 बजे तक हंगामा किया. सलमान खान के हाँथ से खून तक बहने लगा था. सलमान खान चाहते थे की ऐश्वर्या रॉय उनसे शादी का वादा करे लेकिन ऐश्वर्या जल्दी कोई फैसला नहीं लेना चाहती थी.

ऐश्वर्या ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था की अगर जिंदगी में कोई उन्हें सबसे ज्यादा परेशान किया तो वो है सलमान खान. मै उस पल के लिए खुद को कोसती हूँ. ऐश्वर्या यही नहीं रुकी उन्होंने कहा की मैंने कई काले दिन देखे है. वो मुझे गाली देता था. फ़ोन करके बकवास करता था. मेरे करीब आने वालो को मारता था. यहाँ तक की उसने कई बार मेरे ऊपर हाँथ उठाया था. खैर ऐश्वर्या के इन आरोपों को सलमान ने ख़ारिज किया था और कहा था वो हर महिलाओ की इज़्ज़त करते है. हाँथ उठाने का तो कोई सवाल ही नहीं उठता है.


सलमान खान से होती ऐश्वर्या की शादी ?

बड़ा सवाल खड़ा होता है की अगर ऐश्वर्या की शादी सलमान खान से होती तो उनकी जिंदगी कैसे होती ? बता दे की सलमान खान के जिंदगी में सबसे अहम् थी ऐश्वर्या रॉय. उनके जाने के बाद भले ही उनकी जिंदगी में कई एक्ट्रेस आई लेकिन वो किसी से प्यार न कर सके. सलमान खान क्या जमाना कहते है की ऐश्वर्या रॉय जैसी एक्ट्रेस कोई नहीं है.

सलमान खान (Salman Khan) ने ऐश्वर्या के जाने के बाद से ही कभी किसी को प्यार नहीं किया और न शादी की. ऐश्वर्या से अगर वो शादी करते तो उनकी जिंदगी अलग ही होती. और सलमान खान एक अलग जिंदगी जीते होते. खैर ये वक़्त की बात है सबको सब मिल जाये तो सब खुद ही बन जाये.

ऐश्वर्या रॉय अपनी जिंदगी में बहुत खुश है. वही सलमान खुश है या नहीं लेकिन आज बड़े स्टार है जिसके आगे कई बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस पीछे पड़ी रहती है.



Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story