एंटरटेनमेंट

Shilpa Shetty की शादीशुदा जिंदगी बर्बाद कर रहे पति Raj Kundra, Poonam Pandey ने भी लगाया था गलत तस्वीर इस्तेमाल करने का आरोप

Shilpa Shetty की शादीशुदा जिंदगी बर्बाद कर रहे पति Raj Kundra, Poonam Pandey ने भी लगाया था गलत तस्वीर इस्तेमाल करने का आरोप
x
मुंबई : बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) इन दिनों विवादों से घिरे है. बता दे की राज कुंद्रा (Raj Kundra) के ऊपर अश्लील फिल्म बनाकर उसे साइट ऐप में दिखाने का इलज़ाम लगा है.

मुंबई : बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) इन दिनों विवादों से घिरे है. बता दे की राज कुंद्रा (Raj Kundra) के ऊपर अश्लील फिल्म बनाकर उसे साइट ऐप में दिखाने का इलज़ाम लगा है. सोमवार की शाम यानी 19 जुलाई को राज कुंद्रा (Raj Kundra) को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर पूंछताछ शुरू कर दी है. मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) से शादी करने के बाद राज कुंद्रा (Raj Kundra) फेमस होते गए और उनके ऊपर कई एक्ट्रेस ने गंभीर आरोप लगाए थे. हालांकि राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने सभी आरोपों को खारिज कर दिया था. आखिरकार एक्ट्रेस द्वारा लगाए गए इलज़ाम सच साबित हुए.

फरवरी में केस दर्ज हुआ

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राज कुंद्रा (Raj Kundra) एक फेमस बिजनेसमैन है. इसके साथ ही राज कुंद्रा (Raj Kundra) के ऊपर फरवरी 2021 में पोर्न साइट में 10 करोड़ इन्वेस्ट करने का आरोप लगा है. साथ ही सारी फिल्मो को साइट में अपलोड भी किया जाता था. बता दे की सारी पोर्न फिल्मो को भारत में ही शूट किया जाता था फिर इसे केनरिन नाम की एक कंपनी के जरिये बेच दिया जाता था. इस बड़े कांड में राज कुंद्रा (Raj Kundra) के साथ उनके भाई भी शामिल थे.

शिल्पा की शादीशुदा जिंदगी बर्बाद कर रहे राज

विवादों से दूर रहने वाली एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) इन दिनों अपने पति के कारण बदनाम हो रही है. बता दे की शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) फिल्म इंड्रस्ट्री का बड़ा चेहरा है. जिसे चलते उन्हें बदनामियों का सामना करना पड़ रहा है. खैर ये पहली बार नहीं है. इससे भी पहले राज कुंद्रा के ऊपर आईपीएल में सट्टा लगाने का आरोप लगा था. हालांकि राज कुंद्रा अपने आप को बचाते चले गए थे.

पूनम पाण्डेय ने भी लगाया था गंभीर आरोप

बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस कहे जाने वाली पूनम पांडेय (Poonam Pandey) ने भी राज कुंद्रा (Raj Kundra) पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया था. जानकारी के मुताबिक पूनम पाण्डेय ने कहा था की उनकी निजी तस्वीरो का गलत इस्तेमाल किया जा रहा है. पूनम ने कहा था की राज की कंपनी उनकी अप्लीकेशन का काम देखती थी. ऐसे में उनकी तस्वीरो को पोर्न साइट में डालने की कोशिश की गई थी.

ऐसे पकड़ में आए राज

बता दे की फरवरी 2021 में पुलिस ने गहना वशिष्ट सहित 6 लोगो को गिरफ्तार किया था. जिनके ऊपर अश्लील वीडियो और पोर्न साइट में डालने का आरोप लगा था. जाँच में पाया गया की इन सब के सरगना राज कुंद्रा (Raj Kundra) है. जिसके बाद क्राइम ब्रांच ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया.

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

    Next Story