Bollywood_1/Untitled.png

HUNGAMA 2: 'चुरा के दिल मेरा' गाने में आई Akshay Kumar की याद, ताजा हो गईं पुरानी यादें, अक्की को नहीं पसंद करती शिल्पा

RewaRiyasat.Com
Shashank Dwivedi
10 Jul 2021

नई दिल्ली : बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) इन दिनों फिर चर्चा में है. बता दे की हाल ही में आने वाली फिल्म हंगामा-2 (HUNGAMA 2) में शिल्पा शेट्टी नजर आने वाली है. सन1994 में आई फिल्म 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' उस समय की सबसे सुपरहिट फिल्म थी. यही नहीं फिल्म के गाने 'चुरा के दिल मेरा' में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और शिल्पा की कमेस्ट्री को बहुत पसंद किया गया था.  

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने एक बार फिर मिजान जाफरी के साथ डांस करके एक बार फिर पुरानी यादों को ताजा कर दिया है. बता दे की इस फिल्म को 27 साल से ज्यादा हो चुके है. इसके बावजूद शिल्पा शेट्टी पहले से भी ज्यादा सुन्दर और अट्रैक्टिव दिख रही है. 46 की उम्र में भी शिल्पा जलवे बिखेर रही है. मिजान जाफरी के साथ डांस हुए शिल्पा की जोड़ी ज्यादा तो नहीं जैम रही वही लोग अक्षय को याद कर रहे है की अगर अक्षय होते तो आज बात अलग होती. 

फिर दिखेंगे राधे श्याम तिवारी 

शिल्पा शेट्टी ने शादी के बाद बॉलीवुड को बाएं-बाएं कह दिया था. इसके बाद वो सीधे वफिल्म 'हंगामा 2' में दिखाई देगी. बता दे की इस फिल्म को पहले की अपेक्षा और ज्यादा अच्छी और मजेदार बनाई गई है. 

अक्षय से करती है नफरत 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी एक समय रिलेशन में थे. इसके बाद शिल्पा शेट्टी ने अक्षय कुमार पर धोखा देने का इलज़ाम लगाया था. साथ में ये भी कहा था की अक्षय ने उनका इस्तेमाल किया था. दोनों को अलग हुए कई साल बीत गए इसके बाद दोनों ने शादी कर ली थी. 

Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER