एंटरटेनमेंट

66 साल की उम्र में भी इतनी फिट है Hrithik Roshan की मां पिंकी रोशन

66 साल की उम्र में भी इतनी फिट है Hrithik Roshan की मां पिंकी रोशन
x
बॉलीवुड के मशहूर एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) किसी परिचय के मोहताज़ नहीं है.

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) किसी परिचय के मोहताज़ नहीं है. ऋतिक ने बॉलीवुड में कई हिट फिल्मे दी है. आज हम आपको ऋतिक रोशन की माँ पिंकी रोशन (Pinky Roshan) के बारे में बताने जा रहे है. पिंकी रोशन की उम्र 66 साल है. बावजूद इसके वो इतनी फिट दिखती है जितना आप सोच नहीं सकते है. पिंकी रोशन अक्सर सोशल मीडिया में एक्टिव रहती है. अपनी तस्वीरें और वीडियो पिंकी फैंस के बीच शेयर करती रहती है. यही नहीं पिंकी देखने में भी काफी सुन्दर है. पिंकी के परफेक्ट होने का राज लोग पूछते रहते है.

पिंकी रोशन ने हाल ही में एक सोशल मीडिया में वीडियो शेयर किया है. जिसमे वो कोई गाने में डांस करते नजर आ रही है. पिंकी के फिटनेस में फैंस काफी प्रतक्रिया देते रहते है. वही ऋतिक ने अपनी माँ के बारे में कमेंट किया है की "एक्सरसाइज का बेस्ट फॉर्म, म्यूजिक पर मूव करना''.



पिंकी ने इस वीडियो के अलावा एक और वीडियो शेयर किया है जिसमे उन्होंने राजेश खन्ना के लिए डेडीकेट किया है. पिंकी जिम में साइकिलिंग करते दिख रही हैं और बैकग्राउंड में गाना चल रहा है 'मेरे सपनों की रानी कब आएगी तू…' इस वीडियो के कैप्शन में पिंकी ने लिखा, 'ये काकाजी (राजेश खन्ना) के लिए है, जिन्होंने मेरे पिता की कई फिल्मों में काम किया है.''



पिंकी रोशन अक्सर वेटलिफ्टिंग, स्विमिंग आदि के वीडियो भी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर साझा करती हैं. जिम में पसीना बहाने के अलावा पिंकि खुद को फिट और एक्टिव रखने के लिए तरह-तरह की एक्टिविटीज में भी हिस्सा लेती हैं.


Next Story