एंटरटेनमेंट

अगर Shilpa Shetty से होती Akshay Kumar की शादी तो कैसे होती शिल्पा की जिंदगी ?

Shashank Dwivedi
22 Sep 2021 6:46 AM GMT
अगर Shilpa Shetty से होती Akshay Kumar की शादी तो कैसे होती शिल्पा की जिंदगी ?
x

shilpa_akshay

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) इन दिनों सोशल मीडिया में काफी एक्टिव है.

मुंबई : बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) भले ही एक्टिंग की दुनिया से दूर है लेकिन वो अपनी निजी और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर हमेशा चर्चे में रहती है. हाल ही में शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) को जेल से जमानत मिल चुकी है. लेकिन राज कुंद्रा के जेल में रहते हुए शिल्पा को कई दिक्कतों का सामना करना पड़ा है. यहाँ तक की बड़े-बड़े प्रोजेक्ट से भी हाँथ धोना पड़ा है.


राज कुंद्रा (Raj Kundra) भले ही जेल से छूट गए हो लेकिन अभी भी मुश्किलों का दौर ख़त्म नहीं होता है. पोर्न केस में फंसे राज कुंद्रा को लेकर पहले ये कहा जाता था की हो सकता है इस केस में शिल्पा शेट्टी का हाँथ हो लेकिन क्राइम ब्रांच मुंबई को शिल्पा के खिलाफ एक भी सबूत नहीं मिले. ऐसे में शिल्पा के ऊपर किसी भी तरह का कोई इलज़ाम नहीं लगा है.


राज कुंद्रा के जेल से छूटने के पहले शिल्पा शेट्टी से मुंबई पुलिस से पूंछताछ की गई थी. जिसमे शिल्पा ने अपनी सफाई में साफ़ तौर से कह दिया था की राज कुंद्रा के बारे में उन्हें कुछ नहीं पता था. और न ही उनका कोई लेनादेना था. शिल्पा ने ये तक कह डाला की उनके पति ने उनकी बदनामी करा डाली.


अब बात करते है शिल्पा शेट्टी के पुराने बॉयफ्रेंड अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की जो इस वक़्त बॉलीवुड के सबसे बड़े एक्टर है. यही नहीं अपने दम पर बॉलीवुड में कदम रखने वाले अक्षय कुमार के ऊपर कई एक्ट्रेस ने धोखा देने का इल्ज़ाम लगाया था. जिसमे एक शिल्पा शेट्टी भी है. शिल्पा ने एक इंटरव्यू के दौरान अक्षय पर आरोप लगाते हुए कहा था की उन्हें नहीं पता था की अक्षय इतने बड़े धोखेबाज होंगे. उन्होंने मेरा इस्तेमाल किया. मुझे मानसिक और शारीरिक रूप से तोड़ डाला. शिल्पा के दवारा लगाए गए इस तरह के आरोप में हड़कंप मचा गया था.


शिल्पा ने आगे कहा था की अक्षय कुमार ने मेरी बेस्ट फ्रेंड ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) के लिए मुझे धोखा दिया था. यही नहीं उन्होंने शादी का वादा करके सब तोड़ दिया. अक्षय कुमार मुझसे बस नहीं सभी से शादी का वादा करते थे और उसे आसानी से तोड़ देते थे.


अब बात करते है अगर शिल्पा शेट्टी की शादी अक्षय कुमार से होती तो आज हो सकता है की शिल्पा की जिंदगी अलग होती. अक्षय कुमार शादी के बाद सुधर गए थे और शादी के बाद उन्होंने कोई ऐसा काम नहीं किया जिससे उनके ऊपर इल्ज़ाम लगे. शिल्पा और अक्षय की जोड़ी 90 के दशक से हड़कंप मचा कर रखी थी. दोनों के बीच इस कदर प्यार था की लगता ही नहीं था की दोनों कभी अलग भी हो सकते है. खैर अब शिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार कभी भी साथ नजर आएंगे ये कह पाना बड़ा ही मुश्किल है.

नोट- ये लेखक के निजी विचार है इसमें किसी की जिंदगी को ठेस पहुँचाना का कोई लक्ष्य नहीं है.


Next Story
Share it