एंटरटेनमेंट

Kapil Dev ने 83 फिल्म के लिए कितने रुपए लिए और क्या बाकी प्लेयर्स को भी पैसे मिले?

Abhijeet Mishra
23 Dec 2021 12:08 PM GMT
Kapil Dev ने 83 फिल्म के लिए कितने रुपए लिए और क्या बाकी प्लेयर्स को भी पैसे मिले?
x
How much did Kapil Dev charge for 83 film: रणवीर सिंह की 83 फिल्म तो बॉक्स ऑफिस में शॉट पे शॉट लगाने वाली है

How much did Kapil Dev charge for 83 film: सिनेमाहॉल्स में रणवीर सिंह की फिल्म जो कि 1983 में इंडिया के वर्ल्ड कप विनिंग पर आधारित है जो 24 दिसंबर को रिलीज होने वाली है और बॉक्स ऑफिस में छक्के-चौके जड़ने वाली है. इस फिल्म में रणवीर सिंह इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व कैप्टन कपिल देव का रोल निभा रहे हैं और बाकि प्लेयर्स के रूप में में भी कई एक्टर्स है।

जब भी किसी के ऊपर बायोपिक बनती है तो सामने वाले को मेकर्स पैसे देते हैं, ज़ाहिर है कपिल देव ने भी इस फिल्म के बनाए जाने पर भारी भरकम चार्ज किया है। तो आइये जानते हैं 83 फिल्म के लिए कपिल देव ने कितनी फीस ली और 83 वर्ल्डकप में शामिल बाकी प्लेयर्स को पैसा मिला कि नहीं

फिल्म में और कौन-कौन है

इस फिल्म में रणवीर सिंह को लीजेंड कपिल देव का रोल अदा कर रहे हैं , जबकि दीपिका, कपिल की पत्नी रोमी भाटिया के रोल में नज़र आएंगी. इसके अलावा फ़िल्म में पंकज त्रिपाठी, वोमन ईरानी, हार्डी संधू, एमी विर्क, साक़िब सलीम और जीवा समेत कई अन्य कलाकार भी नज़र आएंगे.

फिल्म को बनने में 4 साल लग गए

मेकर्स को इस फिल्म को बनाने में 4 साल लग गए एक साल तो सिर्फ 1983 वर्ल्डकप की टीम इंडिया के प्लेयर्स से मिलने और उनके अनुभव को रिकॉर्ड करने में ही खप गए, और रणवीर सिंह सहित बाकि एक्टर्स को क्रिकेट की ट्रेनिंग भी दी गई इस फिल्म में रणवीर सिंह हूबहू कपिल देव जैसे ही नज़र आ रहे हैं।

कपिल देव ने कितना पैसा लिया

इस फिल्म के लिए कपिल देव ने 5 करोड़ रुपए लिए हैं जबकि 1983 वर्ल्डकप विनिंग टीम के बाकी प्लेयर्स को टोटल 10 करोड़ का अमाउंट दिया गया है। ये फिल्म 24 दिसंबर 2021 को सिनेमाहॉल्स में रिलीज होनी है

Next Story
Share it