एंटरटेनमेंट

Hollywood VS Bollywood: आने वाले दिनों में फिल्मों की बड़ी भयंकर टक्कर होने वाली है बॉस

Hollywood VS Bollywood: आने वाले दिनों में फिल्मों की बड़ी भयंकर टक्कर होने वाली है बॉस
x
बच्चन पाण्डेय से बेटमैनऔर हीरोपंती से थॉर की होगी लड़ाई

महाराष्ट्र में सिनेमाहॉल खुलने के बाद तो जैसे बॉलीवुड और हॉलीवुड की फिल्मों के रिलीज डेट की झड़ी लग गई है। आने वाले दिनों में तो दोनों इंडस्ट्रीस की फिल्मों की भयंकर टक्कर होने वाली है. जो लोग बॉलीवुड और हॉलीवुड दोनों के ही बड़े फैन है उनकी तो बल्ले बल्ले हो गई। भाईसाब इतना मान लो की आने वाले साल में इतनी फाडू फिल्मे रिलीज होने वाली हैं जिनका कब से इंतज़ार किया जा रहा था। लगभग 2 दर्जन फिल्मों की रिलीज डेट जारी हो गई है और तो और कई हॉलीवुड फिल्मों और बॉलीवुड की अपकमिंग फिल्मों की रिलीज डेट एक ही है।

सूर्यवंशी vs इंटरनल्स


सबसे पहले बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी, मार्वल्स की द इंटरनल्स को टक्कर देगी। मजे की बात तो ये है ये दोनों ही मूवीज इसी साल दिवाली में रिलीज होगीं। रिलीज डेट भी बता दें तो सुनिए ये दोनों फ़िल्में 5 नवंबर 2021 में बड़े पर्दे में आएंगी। अवेंजर्स एन्ड गेम के बाद सबको लगा था की मार्वल्स अब कोई बड़ी फिल्म लेकर नहीं आएगा लेकिन मार्वल्स ने तो फैंस के टूटे दिलों को जोड़ने का काम कर दिया है। वहीँ सूर्यवंशी में अक्षय कुमार , रणवीर सिंह और सिंघम अजय देवगन का ट्रिपल धमाल देखने को मिलेगा।

बच्चन पांडेय vs बैटमैन


रोबर्ट पेटिंसन की बैटमैन की रिलीज डेट का इंतज़ार कौन नहीं कर रहा था, क्रिस्टोफर नोलान के डायरेक्शन में बनी बैटमैन ट्राइलॉजी के बाद से तो लोग इस सुपर हीरो के लिए एक दम दीवाने हो गए। अब द बैटमैन रिलीज होने वाली है जिसकी रिलीज डेट 4 मार्च 2022 तय की गई है। इसी सेम डेट में अक्षय कुमार की बच्चन पाण्डेय भी रिलीज होगी। बच्चन पाण्डेय में अक्की का लुक देख कर ही लोग दीवाने हो गए हैं वहीँ द बैटमैन का जबसे ट्रेलर आया है DC के फैंस तो बावले हो गए हैं,

भूलभुलैया VS डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स


मार्वल्स मूवीज में दुनिया की रक्षा करने वाले डॉक्टर स्ट्रेंज का दीवाना हर कोई है, इस बार अपने अगले पार्ट में डॉक्टर स्ट्रेंज मल्टीवर्स के झमेले में पड़ने वाले हैं। एक नंबर के VFX और दिलचस्प स्टोरी कहीं देखने को मिलती है तो वो है सर्फ डॉक्टर स्ट्रेंज में। ये धांसू फिल्म अगले साल 25 मार्च को रीलिज होगी साथ ही कार्तिक आर्यन की भूलभुलैया पार्ट 2 भी इसी दिन रिलीज होगी। वैसे कार्तिक की ये फिल्म डॉ स्ट्रेंज की मूवी के आगे कहीं धुल न चाट बैठे।

हीरोपंती VS THOR लव एंड थंडर


थॉर मार्वलस का सबसे चहेता सुपर हीरो है और हो भी क्यों न वो आखिर बिजली का देवता जो है। अवेंजर्स एन्ड गेम में थॉर स्टार लार्ड की शिप में बैठ कर यूनिवर्स की खोज में निकल पड़ा था अब देखना होगा की अपने अगले मिशन में थॉर लव को चुनता है या थंडर को वैसे थॉर लव एंड थंडर अगले साल 6 मई को रिलीज होने वाली है और इसी दिन टाइगर श्रॉफ की हीरोपंती भी रिलीज होगी। वैसे कहना तो नहीं चाहिए लेकिन दर्शकों ने जब ने जब बागी 3 की स्टोरी और VFX देख ली तब महीने भर अपने जीवन के ढाई घंटे बर्बाद करने का अफ़सोस रहा। इस बात से कोई संदेह नहीं है की टाइगर एक जबरजस्त एक्टर और मार्शलआर्ट्स के धुरंघर हैं लेकीन उन्हें अब अपनी फिल्मों की स्टोरी पर भी ध्यान देना चाहिए। थॉर लव एंड थंडर के सामने टाइगर की हीरोपंती कहीं पीछे न रह जाए


Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story