एंटरटेनमेंट

हालीवुड अभिनेता निकोलस केज आधी से भी कम उम्र की गर्लफ्रेंड के साथ रचाई शादी, तस्वीरें हुई वायरल

Manoj Shukla
6 March 2021 10:41 PM GMT
हालीवुड अभिनेता निकोलस केज आधी से भी कम उम्र की गर्लफ्रेंड के साथ रचाई शादी, तस्वीरें हुई वायरल
x
हालीवुड के फेमस अभिनेता निकोलस केज इस समय अपनी शादी को लेकर सुर्खियों हैं। उनकी शादी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही हैं। वायरल हो रही तस्वीरों में वह अपनी पत्नी के साथ नजर आ रहे हैं।

हालीवुड के फेमस अभिनेता निकोलस केज इस समय अपनी शादी को लेकर सुर्खियों हैं। उनकी शादी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही हैं। वायरल हो रही तस्वीरों में वह अपनी पत्नी के साथ नजर आ रहे हैं। निकोलस 57 वर्ष के हैं और जबकि उनकी गर्लफ्रेंड रिका शिबाता 26 वर्ष की हैं। शादी के लगभग एक माह बाद अभिनेता ने अपनी पत्नी की तस्वीरें साझा की हैं। जो इस समय काफी सुर्खियों में हैं।

इस दिन की थी शादी

हाॅलीवुड अभिनेता निकोलस केज 16 फरवरी 2021 को शादी की हैं। खबरों की माने तो इनकी शादी में पूर्व पत्नियां भी शामिल हुई थी। एक्टर ने अपनी शादी की वेडिंग सेरेमनी लाग वेगस के व्यान होटल में आयोजित की थी।

दो कल्चर में हुई शादी

मीडिया रिपोर्टस की माने तो एक्टर ने दो कल्चर में शादी की हैं। पहली अमेरिकी एवं दूसरी जापानी। दरअसल उनकी पत्नी जपान की हैं। शादी के दौरान रिको ने जपानी ड्रेस को पहना था तो वहीं निकोलस टक्सीडो पहना था।

16 फरवरी है खास

खबरों की माने तो निकोलस के लिए 16 फरवरी का दिन बेहद खास है। शायद यही वजह रही कि उन्होंने अपनी शादी इस दिन की हैं। कहा जाता है कि इस एक्टर के पिता का जन्मदिन होता है। वह एक फेमस लेखक एवं कला समर्थक थे। साल 2009 में दिल का दौरा पड़ने से उनकी मृत्यु हो गई थी।
शादी के लिए लड़की की तलाश में है सिंगर Mika Singh, कभी इस वजह से कर चुके है ब्रेकअप

Saif Ali Khan एवं कमल हसन सहित इन बाॅलीवुड सेलेब्स ने लगवाया कोरोना वैक्सीन का टीका, वीडियो वायरल

HBD Janhvi : Shridevi बेटी Janhvi को अभिनेत्री नहीं बल्कि बनाना चाहती थी डाॅक्टर, बेटी की जिद के आगे बदला फैसला

Next Story