एंटरटेनमेंट

Hema Malini ने बयां किया करियर के शुरूआती दौर का डरावना अनुभव, कहा- रात में सोते समय...

Manoj Shukla
16 Sep 2021 4:59 PM GMT
Hema Malini narrated the scary experience of the initial phase of her career, said- while sleeping at night...
x
Hema Malini हेमा मालिनी अब फिल्मों से दूर राजनीति में व्यस्त हैं। लेकिन एक समय वह बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में शुमार थी।

मुम्बई। हेमा मालिनी (Hema Malini) ने अपने करियर में जबदस्त हिट फिल्में दी। लेकिन अब वह राजनीति में ज्यादातर बिजी रहती हैं। हेमा जब नई-नई फिल्मों में आई थी तब वह एक हॉटेड घर में शिफ्ट हो गई थी। जिस बात का खुलासा स्वयं एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था। फिल्मों में एंट्री लेने के बाद हेमा मालिनी अपने पैरेट्स के साथ मुम्बई में रहती थी। इसी दरम्यान वह एक नए घर में शिफ्ट हुई तो हर रात उन्होंने एक डरावने अनुभव से गुजरना पड़ता था। जिसे कई बार उनकी मां ने भी महसूस किया।

हॉटेंड था घर

हेमा (Hema Malini) ने साल 2018 में दिए एक इंटरव्यू में बताया कि जब वह उस घर में रात में सोती थी तब ऐसा लगता था कि उनका कोई गला दबा रहा है। एक्ट्रेस बताती है कि मुझे याद कि सुबोध मुखर्जी ने अभिनेत्री फिल्म के लिए मुझे साइन किया था। उस समय मैं सौंदागर फिल्म की शूटिंग कर रही थी। इस दरम्यान मैं बंद्रा में मौजूद एक फ्लैट में शिफ्ट हुई थी। इसके बाद मैं जूहू में मौजूद एक बंगले में शिफ्ट हो गई। जहां हर रात मुझे एक भयानक सपने से गुजरना पड़ा।

मारने की करता था कोई कोशिश!

हेमा (Hema Malini) बताती है कि उस फ्लैट जब मैं रात में सोती तो मुझे ऐसा लगता है कि मेरा कोई गला दबाने की कोशिश कर रहा हैं, मुझे सोते समय यहां सांस लेने में दिक्कत होती थी। इस दरम्यान मैं अपनी मां के साथ सोती थी। मेरी मां ने भी नोटिस किया कि सोते वक्त मैं कितना छटपटा थी। हेमा बताती है कि ऐसा एक या दो रात होता तो हम इंग्नोर करते। लेकिन ऐसा कई रात मेरे साथ हुआ। जिसके बाद मैंने अपना होम खरीदने का फैसला लिया। बताते चले कि हेमा ने इस बात का खुलासा को दिए एक इंटरव्यू में किया था।

Next Story
Share it