एंटरटेनमेंट

HBD Kareena Kapoor : तो क्या हत्या कर देती एक्ट्रेस करीना कपूर ?

HBD Kareena Kapoor : तो क्या हत्या कर देती एक्ट्रेस करीना कपूर ?
x

करीना कपूर खान

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) आज अपना 41 वां जन्मदिन मना रही है.

HBD Kareena Kapoor : बॉलीवुड के मशहूर एक्ट्रेस और पटौदी खानदान के बेगम करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) आज अपना 41 वां जन्मदिन मना रही है. करीना के जन्मदिन के मौके पर उन्हें बधाईया देने वालो का ताँता लगा हुआ है. बर्थडे के मौके पर बेबो की बहन करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) और पति सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने बहुत ज्यादा प्यार जताया है. बता दे की करीना कपूर खान ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'रिफ्यूजी' से की थी. ये फिल्म सन 2000 में रिलीज हुई थी. हलाकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस में फ्लॉप रही लेकिन करीना की एक्टिंग को जरूर सराहना मिली थी. करीना कपूर के बर्थडे के अवसर पर आज हम बताने जा रहे है की करीना ने ऐसा क्यों कहा था की वो हत्या कर देंगी.

सैफ-करीना ने 5 साल तक किया डेट

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सैफ अली खान और करीना कपूर आज बॉलीवुड की सबसे फेमस कपल्स में से एक है. बता दे की इन दोनों ने एक-दूसरे को करीब 5 साल तक डेट किया था. इसके बाद दोनों ने शादी का फैसला लिया. जानकारी के मुताबिक दोनों की नजदीकियां फिल्म 'टशन' के दौरान बढ़ी थी. इस फिल्म में सैफ अली खान ने साथ अक्षय कुमार (Akshay Kumar) भी थे.


शाहिद कपूर से बढ़ी थी नजदीकियां

जानकारी के मुताबिक करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) सैफ अली खान (Saif Ali Khan) को डेट करने से पहले एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) को डेट कर रही थी. शाहिद के प्यार में करीना इस कदर पागल थी की उन्हें किसी के भी साथ देखना पसंद नहीं करती थी. बताया जाता है की दोनों शादी करने का भी फैसला कर लिए थे. लेकिन कुछ साल साथ रहने के बाद दोनों अलग हो गए.



रिपोर्ट्स के मुताबिक एक इंटरव्यू के दौरान शाहिद कपूर ने करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के ऊपर गंभीर इल्ज़ाम लगाए थे. शाहिद ने कहा था की करीना कपूर खान ने उन्हें धोखा दिया था. बताया जाता है शाहिद उस वक़्त बॉलीवुड में उभर रहे थे और करीना कपूर खान एक बड़ा नाम थी. ऐसे में वो शाहिद से किनारा काटना शुरू कर दी थी. शाहिद के प्रति करीना इस कदर पागल थी की किसी को भी नहीं लग रहा था की ये जोड़ी कभी अलग होगी. बता दे की एक इंटरव्यू के दौरान करीना ने कहा था की वो शाहिद के लिए किसी की हत्या भी कर सकती है.

Next Story