एंटरटेनमेंट

HBD : सिर्फ 500 रूपए लेकर मुंबई पहुंची थी Disha Patani, आज है खुद का घर, करोडो की है मालकिन

HBD : सिर्फ 500 रूपए लेकर मुंबई पहुंची थी Disha Patani, आज है खुद का घर, करोडो की है मालकिन
x
HBD : सिर्फ 500 रूपए लेकर मुंबई पहुंची थी Disha Patani, आज है खुद का घर, करोडो की है मालकिन मुंबई : बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) हाल ही में सलमान खान के साथ फिल्म 'राधे' में नजर आई थी. फिल्म 'राधे' तो ज्यादा नहीं चल सकी पर दिशा के रोल की तारीफ जरूर हुई. आज दिशा पटानी (Happy Birthday Disha Patanai) के जन्मदिन के मौके पर हम आपको दिशा से जुड़ा कुछ किस्सा बताने जा रहे है. जो आपको शायद ही पता हो. 

मुंबई : बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) हाल ही में सलमान खान के साथ फिल्म 'राधे' में नजर आई थी. फिल्म 'राधे' तो ज्यादा नहीं चल सकी पर दिशा के रोल की तारीफ जरूर हुई. आज दिशा पटानी (Happy Birthday Disha Patanai) के जन्मदिन के मौके पर हम आपको दिशा से जुड़ा कुछ किस्सा बताने जा रहे है. जो आपको शायद ही पता हो.

ऐसे की करियर की शुरुआत

दिशा ने आज जो भी मुकाम हासिल किया है वो सब उनकी खुद की मेहनत का नतीजा है. बता दे की दिशा ने अपने करियर की शुरुआत तेलगु फिल्म 'लोफर' से की थी. इसके बाद दिशा बॉलीवुड फिल्म स्पोर्ट्स बायोपिक एम॰ एस॰ धोनी: द अनटॉल्ड स्टोरी (2016) में नजर आई. दिशा का रोल भले ही छोटा था लेकिन इस फिल्म ने इन्हे पहचान जरूर दे दी.

बागी 2 में आई नजर

दिशा पटानी अपने बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म बागी 2 में नजर आई थी. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस में हिट हुई थी. साथ ही दिशा और टाइगर की जोड़ो को भी काफी सराहना मिली थी.

इंटरव्यू के दौरान किया खुलासा

एक इंटरव्यू के दौरान दिशा पटानी ने खुलासा करते हुए बताया की उन्हें बचपन से ही एक्ट्रेस बनने का शौक था. एक्टिंग के सपने को पूरा करने के लिए दिशा ने बीच में पढाई छोड़ दी. और सिर्फ 500 रूपए लेकर निकल पड़ी मुंबई में अपने सपने को पूरा करने के लिए.

दिशा ने बताया की उन्होंने मुंबई में रहते हुए कभी अपनी फॅमिली से मदद नहीं मांगी। आज मुंबई के बांद्रा में खुद उनका घर है जिसे उन्होंने खुद के लिए गिफ्ट किया था. जिसकी कीमत लगभग 5 करोड़ रूपए बताई जा रही थी.

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

    Next Story