एंटरटेनमेंट

मिस यूनिवर्स हरनाज़ को न्यूयॉर्क में मिला शानदार अपार्टमेंट, एक साल के लिए सब कुछ फ्री

मिस यूनिवर्स हरनाज़ को न्यूयॉर्क में मिला शानदार अपार्टमेंट, एक साल के लिए सब कुछ फ्री
x
Harnaz Sandhu Miss Universe 2021: 21 साल बाद मिस यूनिवर्स का ख़िताब जीतने वाली चंडीगढ़ की हरनाज़ संधू को एक साल के लिए सब कुछ फ्री में मिला है और वो उसे एन्जॉय कर रहीं हैं

Harnaz Sandhu Miss Universe 2021: मिस यूनिवर्स होने के अपने अलग फायदे हैं, 21 साल बाद किसी भारतीय को Miss Universe का ख़िताब मिला है चडीगढ़ की हरनाज़ संधू ने इतिहास बना दिया है, मिस यूनिवर्स बनने के बाद उनकी ज़िन्दगी पूरी तरह से बदल गई है और उन्हें 1 साल के लिए ट्रैवलिंग, खाना-पीना, रहना सब फ्री में मिल रहा है।


हरनाज़ को अमेरिका के न्यूयॉर्क में एक आलीशान अपार्टमेंट मिला है और वो वहां रहने के लिए भी पहुंच गई हैं. हरनाज़ फ्री में मिल रही सर्विसेस का खूब लुफ्त उठा रही हैं. लेकिन हरनाज को अपना अपार्टमेंट मिस USA के साथ शेयर करना पड़ेगा।

हरनाज़ को क्या-क्या फ्री में मिला है


हरनाज़ के लिए मिस यूनिवर्स को न्यूयॉर्क में दिए जाने वाले अपार्टमेंट को रेनोवेट किया गया है, हरनाज़ के पहले मिस यूनिवर्स 2020 को भी यही अपार्टमेंट दिया गया था. हरनाज़ को खाने-पीने से लेकर, पहनने-ओढ़ने के लिए सब कुछ फ्री में मिल रहा है। अपार्टमेंट में मौजूद ड्रेसेस और जुटे हरनाज के लिए बिलकुल मुफ्त हैं।

आपको बता दें कि मिस यूनिवर्स के ऑर्गनाइज़र ये सब व्यवस्था करते हैं, हरनाज़ ने अपने न्यू यॉर्क वाले अपार्टमेंट की फोटो शेयर की हैं जिसके बाद उनके चाहने वालों ने उन्हें इसकी बधाई दी है।

प्राइम लोकेशन में है हरनाज़ का अपार्टमेंट


हरनाज़ को जो अपार्टमेंट दिया गया है उसकी लोकेशन काफी खूबसूरत है, उनके घर से गगनचुंबी इमारतों का नज़ारा मिलता है वहीं उनका बैडरूम भी काफी खूबसूरत और सर्वसुविधा युक्त है। पहली बार अपने अपार्टमेंट में जाने के बाद हरनाज़ ने अमेरिका में ऑक्स मी सेशन को होस्ट भी किया, जहां उन्होंने अपने फैंस को कई जवाब भी दिए और उन्हें अपनी पसंद बताई। उन्होंने बताया कि उन्हें राजमा चावल खाना बहुत पसंद है।

हरनाज़ को कितने पैसे मिले

मिस यूनिवर्स का ख़िताब जीतने के बाद हरनाज़ को इनाम के रूप में 2,50000 डॉलर यानी के 1.89 करोड़ रुपए मिले हैं। इसके अलावा इंटेरनेशनल फ्लाइट का चार्ज भी फ्री है वो दुनिया के किसी भी देश में फ्री में ट्रेवल कर सकती हैं और घूम सकती हैं


Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story