एंटरटेनमेंट

Birthday Special : Sara Ali khan इस अभिनेता से करना चाहती है शादी!, जानिए सारा से जुड़ी दिलचस्प बातें

Manoj Shukla
12 Aug 2021 2:59 AM GMT
Happy Birthday Special: Sara Ali Khan wants to marry this actor!, Know interesting things related to Sara
x

Sara Ali Khan photo- instagram

Sara Ali khan बॉलीवुड की एक उभरती हुई कलाकार है। वह अब तक कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। एक इंटरव्यू के दौरान सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने इस अभिनेता से शादी की इच्छा जाहिर की थी।

मुम्बई। बॉलीवुड की चुलबुली एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali khan) सोशल मीडिया में सबसे ज्यादा एक्टिव रहती हैं। जहां वह आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती हैं। इन तस्वीरों को उनके फैंस खूब पसंद करते हैं। सारा आज अपना 26वां जन्मदिन सेलीब्रेट कर रही हैं। ऐसे में चलिए जानते है कि सारा ने जब एक सवाल का जवाब देते हुए इस अभिनेता से शादी की इच्छा जाहिर की।


बर्थडे गर्ल सारा अली खान (Sara Ali khan) आज जमकर सुर्खियों में हैं। सारा के फैंस उन्हें जन्मदिन की बधाईयां दे रहे हैं। इस मौके पर एक इंटरव्यू के दौरान सारा द्वारा दिया गया जवाब सुर्खियां बटोर रहा है।

दरअसल एक इंटरव्यू के दौरान सारा अपने पिता सैफ अली खान के साथ पहुंची थी। जहां उनसे सवाल किया गया कि वह किस एक्टर से शादी करना चाहेगी व किसे डेट करना चाहेंगी। सवाल का जवाब देते हुए सारा ने कहा कि वह बॉलीवुड अभिनेता रणवीर कपूर से शादी करना चाहेंगी। जबकि कार्तिक आर्यन को वह डेट करना चाहेगी।

एक इंटरव्यू के दौरान सारा (Sara Ali khan) ने यह भी खुलासा किया था कि उन्हें बचपन से ही एक्टिंग का शौक था। लिहाजा वह स्कूल के हेडमास्टर को फोन पर ही दमा दम मस्त कलेंडर गाना सुनाकर स्कूल में एडमीशन ले लिया था।

बता दें कि आज बेहद खूबसूरत एवं स्लिम दिखने वाली सारा का वजन कभी 96 किलो हुआ करता था। जिसका खुलासा स्वयं सारा ने करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में किया था। उन्होंने कहा कि मैंने इसे कम करने का ठान लिया तो ठान लिया।

बताते चले कि सारा (Sara Ali khan) ने साल 2018 में फिल्म केदारनाथ से फिल्मी दुनिया में कदम रखा। हाल ही में वह कूली नम्बर 1 फिल्म में नजर आएगी। उनकी अपकमिंग फिल्म अतरंगी रे है। जिसमें उनके साथ अक्षय कुमार एवं धनुष नजर आएंगे।

Next Story