एंटरटेनमेंट

Happy Birthday Shahrukh Khan: जानिए! शाहरुख खान के ये सीक्रेट्स जो सालों से वो छुपाए बैठे हैं?

Happy Birthday Shahrukh Khan: जानिए! शाहरुख खान के ये सीक्रेट्स जो सालों से वो छुपाए बैठे हैं?
x

 शाहरुख खान

शाहरूख खान (Happy Birthday Shahrukh Khan) 2 नवंबर को अपना 56 वां जन्मदिन मनाने जा रहे है.

बॉलीवुड के बादशाह और भारत के विश्व प्रसिद्ध अभिनेता शाहरूख खान (Happy Birthday Shahrukh Khan) 2 नवंबर को अपना 56 वां जन्मदिन मनाने जा रहे है. अपनी बेहतरीन अभिनय से पूरे विश्व को प्रभावित कर चुके हैं। शाहरुख खान को उनके फैंस भगवान के रूप में देखते हैं और उनकी एक झलक या उनके बारे में कुछ नया जानने को हमेशा उत्सुक रहते हैं।

मगर शाहरुख की कुछ ऐसी भी सीक्रेट्स है जो बहुत कम लोगों को पता है।

किंग खान नहीं खोलना चाहते इन सीक्रेट को

(1) शाहरुख खान अपने परिवार से बहुत क्लोज है और उनसे बहुत प्रेम करते हैं मगर उनका परिवार केवल 4 सदस्यों का नहीं है, उनके साथ एक पांचवा सदस्य भी है। शाहनाज लाला रुख खान, शाहरुख की बड़ी बहन है और शाहरुख के घर में उनके परिवार के साथ ही रहती हैं। शाहनाज सार्वजनिक रूप से बहुत ही कम नजर आती हैं और उनके बारे में लोग कम ही जानते हैं।

(2) शाहरुख खान के बेहद करीब उनके पिताजी, का निधन उनके लिए बहुत दुखदाई समय था। शाहरुख खान मात्र 15 वर्ष के थे जब उनके पिताजी का निधन हुआ था। उनके पिता जी को मुंह का कैंसर था जो शुरुआत में छाला था मगर बाद में कैंसर के रूप में आकर उनकी मौत की वजह बना।

(3) शाहरुख खान साबुन का प्रयोग नहीं करते है। हैंडसम और बहुत ही गुड लुकिंग शाहरुख जिन्होंने कई सारे साबुन के प्रचार किए हैं वह खुद ही साबुन का प्रयोग नहीं करते उन्हें नहाना बहुत पसंद है मगर साबुन से कतराते हैं। शाहरुख के कुछ बहुत ही करीबी दोस्त यह बताते हैं कि उन्हें नहाना पसंद है और कभी-कभी वे 2 से 3 घंटे तक लगातार नहाते रहते हैं और गाने भी गुनगुनाते रहते हैं।

(4) बॉलीवुड (BOLLYWOOD) के कई बड़े सितारे ज्योतिष विज्ञान में भरोसा रखते हैं। शाहरुख भी उन्हीं सितारों में से एक है, मगर वह अंक ज्योतिष में विश्वास रखते हैं। वह अंक ज्योतिष में इतना विश्वास करते हैं कि उनके सभी फोन नंबर, उनके कर्मचारियों के फोन नंबर तथा उनकी गाड़ी का नंबर भी 5 और 8 के एक विशेष संयोजन का होता है।

Next Story