एंटरटेनमेंट

Happy Birthday SRK: शाहरुख खान को विश करने मन्नत के बाहर फैंस का जमावड़ा, एक फैन ने तो हद ही कर डाला, देखें वीडियो...

Happy Birthday SRK: शाहरुख खान को विश करने मन्नत के बाहर फैंस का जमावड़ा, एक फैन ने तो हद ही कर डाला, देखें वीडियो...
x

Happy Birthday Shahrukh Khan

Happy birthday Shahrukh Khan: आज 2 नवंबर को बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान का 56वां जन्मदिन है.

Happy Birthday Shahrukh Khan: आज 2 नवंबर को बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का 56वां जन्मदिन है. उनके दुनियाभर में करोड़ों फैंस हैं. वे अलग अलग तरीके से अपने सुपरस्टार किंग खान का जन्मदिन सेलिब्रेट (King Khan Birthday Celebration) करते हैं. शाहरुख खान के लिए उनके फैंस (SRK Fan Following) में अलग तरह का पागलपन देखा जा सकता है. वहीं बादशाह के बर्थडे के दिन SRK को विश करने के लिए मन्नत के बाहर भारी संख्या में फैंस पहुंचे हुए थें. इसकी वजह से मुंबई पुलिस को भीड़ को सम्हालने में कड़ी मशक्कत करते हुए देखा गया.

बीती रात से ही फैंस शाहरुख के घर मन्नत के बाहर खड़े हो गए थे. एक्टर अपने हर जन्मदिन के मौके पर फैंस से रूबरू होते हैं और उनकी वेल विशेज एक्सेप्ट करते हैं. मगर हाल ही में मन्नत के बाहर फैंस तब चकमा खा गए जब शाहरुख के भेष में उनका एक फैन ही शाहरुख बन मन्नत के बाहर स्पॉट किया गया.


शाहरुख खान के जन्मदिन दौरान का एक वीडियो सामने आया है जिसमें शख्स फैंस को शाहरुख बन चकमा दे गया. वीरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर इस दौरान का एक वीडियो शेयर किया है. ये वीडियो शाहरुख के घर मन्नत (Shahrukh Khan Mannat) के बाहर का है. इस दौरान पुलिस की सुरक्षा के बीच शाहरुख के घर के बाहर फैंस का हुजूम नजर आ रहा है जो किंग खान को चीयर कर रहा है. ऐसे में एक फैन खुद किंग खान बन अपनी कार के सनरूफ से बाहर आता है और फैंस को एसआरके की स्टाइल में वेव करने लग जाता है.

फैंस इस दौरान एक पल को समझते हैं कि वो उनका सुपरस्टार शाहरुख खान ही है. शख्स अपना आधा चेहरा मास्क से ढके हुए है और उसने कैप भी लगा रखी है. इसलिए फैंस के लिए उसे पहचान पाना जरा मुश्किल साबित होता है. शख्स उछल-उछल कर फैंस को वेव करता है और जरा से वक्त में उसकी गाड़ी आगे निकल जाती है. फैंस भी इस दौरान कन्फ्यूज नजर आते हैं.

बेटे आर्यन खान के घर आने के बाद शाहरुख की फैमिली में खुशियों का माहौल तो है ही मगर साथ में आर्यन को लेकर चिंता भी है. चिंता इस बात की है कि आर्यन ने अच्छा खासा समय जेल में बिता लिया है. इस दौरान उन्हें काफी तकलीफ का सामना करना पड़ा. शाहरुख और गौरी इस बात को लेकर श्योर होना चाहते हैं कि आर्यन पर इसका गलत असर ना पड़े और वे जेल की कड़वी यादों को भुला सकें. अब आर्यन खान के लिए बॉडीगार्ड रखने की भी तैयारी है. इसके अलावा आर्यन के लिए कोई इंटरनेशनल लाइफ कोच भी ढूंढ़ा जा रहा है. खबर तो ऐसी भी है कि आर्यन खान कुछ समय बाद वापस यूके अपनी फिल्म मेकिंग की पढ़ाई के लिए जा सकते हैं.

जल्द ही पठान फिल्म की शूटिंग ज्वाइन करेंगे शाहरुख खान

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बात करें तो वे दीपिका पादुकोण संग फिल्म पठान की शूटिंग में बिजी थे. मगर आर्यन खान के ड्रग्स केस में एनसीबी द्वारा पकड़े जाने के बाद से शाहरुख ने शूटिंग से कुछ समय का ब्रेक ले लिया था. अब शाहरुख खान जल्द ही फिल्म की शूटिंग पूरी करने के लिए पठान की टीम ज्वाइन करेंगे. पिछले कुछ सालों से वैसे भी शाहरुख खान का करियर ग्राफ कुछ खास नहीं चल रहा है. फिल्म जीरो के बाद से एक्टर की कोई भी फिल्म रिलीज नहीं हुई है. ऐसे में शाहरुख के लिए ये फिल्म काफी मायने रखती है और ये एक बड़े बजट की फिल्म भी है.

Next Story