एंटरटेनमेंट

Gurmeet Choudhary ने की Debina Bonnerjee के प्रेग्नेंट होने की घोषणा, कहा- 'जूनियर चौधरी आने वाला है'

Gurmeet Choudhary ने की Debina Bonnerjee के प्रेग्नेंट होने की घोषणा, कहा- जूनियर चौधरी आने वाला है
x
Gurmeet Choudhary ने Debina Bonnerjee के प्रेग्नेंट होने की इंस्टाग्राम पोस्ट कर घोषणा की है।

Debina Bonnerjee Pregnancy News: छोटे परदे के फेमस सितारे गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) और देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) जल्द माता-पिता बनने वाले हैं। कपल ने सोशल मीडिया पर एक प्यारी सी पोस्ट के जरिए अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की। देबिना के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए गुरमीत ने लिखा ''जूनियर चौधरी आने वाला है, हम दो से तीन होने जा रहे हैं''। उन्होंने पोस्ट करते हुए लिखा "To Becoming 3. Choudhary junior coming 🔜 🧿. Seeking your blessings. 🙏#parentstobe #gurbina."


जैसे ही कपल ने प्रेगनेंसी की घोषणा की तभी से ही टेलीविज़न इंडस्ट्री के सभी सितारे उनको विश करने करने लगे। एक्ट्रेस मौनी रॉय ने उनकी पोस्ट पर कमेंट करते हुए कहा की, "Oh my god oh my god. My heartiest congratulations ❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️ Sending all my love and bestest wishes 😍😍😍." हंसिका मोटवानी, रश्मि देसाई और स्मिता गोंडकर सहित अन्य ने भी गुरमीत और देबिना को शुभकामनाएं दीं।

बता दें की गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी, पहले से ही दो लड़कियों पूजा और लता के माता-पिता हैं। उन्होंने वो दोनों को 2017 में गोद लिया था। जानकारी के मुताबिक दोनों लड़कियां बिहार के जमारपुर में गुरमीत के गृहनगर की हैं। गुरमीत और देबिना ने पहली बार 2006 में गुपचुप तरीके से शादी की, और फिर उन्होंने 2011 में अपने दोस्तों और परिवार के सामने अपने रिश्ते को रखा था।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story